पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देने के बाद भी नही हो रही सुनवाई

बेवाना पुलिस कर रही एक पक्षीय कार्यवाही

पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देने के बाद भी नही हो रही सुनवाई

अम्बेडकरनगर। मारपीट के मामले में पुलिस के द्वारा  दबाव में आकर एक पक्षी कार्रवाई करने का मामला सामने आया है गंभीर चोट होने के बाद भी पुलिस मुकदमा नहीं दर्ज कर रही है जबकि चोट के निशान अभी भी दिखाई पड़ रहे हैं। जनपद के बेवाना थाना क्षेत्र अंतर्गत नेनुआ गाँव निवासी सरोजा पुत्री मंशाराम का आरोप है कि पुलिस अधीक्षक को 06 सितंबर 2024 व थानाध्यक्ष बेवाना को 04 सितंबर 2024 को शिकायती पत्र दिया गया था उक्त प्रार्थना पत्रों पर अब तक कार्यवाही नहीं किया गया। पीड़िता को लगे चोटों का मेडिकल तक नहीं कराया गया। न तो उसका प्राथमिक उपचार कराया गया।
 
पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देने के बाद भी नही हो रही सुनवाई आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्जकर कार्यवाही करने में पुलिस सही दिशा में काम नहीं कर रही है। जबकि पुलिस द्वारा कुछ तथा कथित दलालों के इशारे पर पीड़िता के परिवार के सभी निर्दोष लोगों बीमार मॉ और भाई को आरोपी बनाकर विपक्षियों की तरफ से मुकदमा दर्ज करके उल्टे ही पीड़िता व पीड़िता के परिवार को पुलिस द्वारा धमकाया जा रहा है। पुलिस पीड़िता को न्याय दिलाने के बजाय बार-बार पीड़ित के घर पर दबिस दे रही है। विपक्षियों को पीड़िता का घर घेरने गाली, गलौज व मारपीट जैसे अत्याचार करने का छूट दिया है। इस तरह से पीड़िता व पीड़िता का परिवार अत्याचार का शिकार है। मामले में बीते 09 सितंबर को पुनः पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराकर मेडिकल परीक्षण कराने की मांग की है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|