जंगली सियारो का आतंक जारी, नाती और दादा हमले से घायल 

जंगली सियारो का आतंक जारी, नाती और दादा हमले से घायल 

अंबेडकरनगर।ग्रामीण क्षेत्रों में जंगली सियारों का आतंक जारी है। अभी बीते दिनों अहिरौली थानाक्षेत्र के पियारेपुर गांव में तीन लोगों पर सियारो के झुंड ने हमला किया गया था। अभी यह मामला शांत नहीं हुआ था कि बुधवार को समय शाम लगभग 4 बजे के आसपास महरुआ थाना क्षेत्र के सारंगपुर दियारा निकट आनंद नगर चौराहे के बगल बौखलाऐ सियार ने घर में घुसकर हमला कर दिया जिससे सरजू राम पुत्र बंसराज हरिजन तथा उनके नाती का हाथ बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त  हो गया और हाथ की उंगली काट ली है। हमले से बुरी तरीके से घायल कर दिया। नाती को बचाने दौड़े सरजू राम दादा को भी बौखलाऐ सियार ने हमला कर उंगली काट ली। सियार का आतंक देख काफी लोग इकट्ठा हो गए और सियार को ग्रामीणों ने घेर कर मार डाला।

ग्रामीणों ने बताया की नहीं तो पागल सियार कई लोगों के ऊपर हमला कर घायल कर जान से मार सकता था। इस दौरान जगह जगह सियार के आतंक से  ग्रामीणों में दहशत का माहौल वही ग्रामीणों द्वारा घायल सरजू राम तथा उनके नाती को इलाज हेतु एंबुलेंस द्वारा सीएचसी भीटी भिजवाया गया सूचना पर पहुंचे तत्काल महरुआ थाना अध्यक्ष दिनेश सिंह तथा वन विभाग के रेंजर द्वारा सियार को ले जाते हुए पोस्टमार्टम करने की बात कही गई और गांव वालों को सतर्क रहने की सलाह दी गई।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|