शिक्षक को दर्जनों छात्रों ने मिलकर पीटा, मुकदमा दर्ज

---- शौचालय में सिगरेट पीकर बालिका शौचालय में फेंकने व बालिका का दुपट्टा जलने को लेकर शिक्षक ने लगाई थी फटकार

शिक्षक को दर्जनों छात्रों ने मिलकर पीटा, मुकदमा दर्ज

महराजगंज। नौतनवां ब्लाक क्षेत्र के रतनपुर स्थित विश्वम्भरनाथ जनता इण्टरमीडिएट कालेज में प्राइवेट शिक्षक के पद पर कार्यरत परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिरसिया मशर्की टोला पिपरवास निवासी अभिमन्यू वरूण पुत्र रामप्रकाश गुरूवार की सुबह बाईक से कालेज जा रहे थे। परसामलिक थाना क्षेत्र के महदेईया चौराहे के पास पहुंचे ही थे तभी शिक्षक से खार-खाए दर्जनों छात्र हमला बोल दिए। छात्रों ने शिक्षक को बुरी तरह से मारपीट कर जख्मी कर फरार हो गए। शिक्षक ने स्थानीय पुलिस को लिखित शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है।
 
वहीं शिक्षक ने पुलिस को दिए तहरीर मे लिखा है कि 11 सितम्बर को विद्यालय में शिक्षण कार्य चल रहा था। विद्यालय के कक्षा बारहवीं का छात्र बृजेश कुमार यादव पुत्र चन्द्रकेश यादव निवासी थाना नौतनवां के ग्राम पंचायत रतनपुर व परसामलिक थाना क्षेत्र के जमुहानी निवासी सचिन पुत्र रामललित शौचालय में सिगरेट पीकर उसकी कटिंग को बालिका शौचालय में फेंक दिया जिससे एक बालिका का दुपट्टा जल गया।
 
बालिका ने इस घटना को शिक्षकों को बताया जब शिक्षकों ने दोनों छात्रों को बुलाकर डांट फटकार लगाई व समझाया तो इसी बात से खार-खाए दोनों छात्रों ने दर्जनों की संख्या मे बृहस्पतिवार को महदेईया के पास बाईक को घेर कर मारते पीटते हुए जाति सूचक शब्द देते हुए जान से मारने पीटने की धमकी देने लगे। शिक्षक की तहरीर पर पुलिस ने वृजेश यादव पुत्र चन्द्रकेश यादव निवासी रतनपुर थाना नौतनवा व सचिन पुत्र रामललित निवासी जमुहानी थाना परसामलिक समेत दस अज्ञात छात्रों पर 191(2) 115 (2), 351(2), 352, वीएनएस के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। इस सम्बन्ध मे थानाध्यक्ष उमेश कुमार का कहना है कि शिक्षक की तहरीर पर उपरोक्त मामले में दो नामजद व दस अज्ञात छात्रों पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|