सहजनवा में देशी शराब के ठेके शराब पीने के दौरान बिगड़ी बात ,घर से लाइसेंसी पिस्टल लेकर मार दी गोली एक घायल

नशे धुत शराबी ने चलाई गोली छर्रे से कमर में लगी गोली ब्यक्ति गम्भीर

 सहजनवा में देशी शराब के ठेके शराब पीने के दौरान बिगड़ी बात ,घर से लाइसेंसी पिस्टल लेकर मार दी गोली एक घायल

 ब्युरो/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी (गोरखूपुर)

रिपोर्ट- चक्र सुदर्शन शुक्ला

सहजनवां/गोरखपुर : सहजनवां कस्बे में स्थित एक देशी शराब के दुकान पर शराब खरीद रहे युवक को मनबढ़ ने तमंचे से गोली मार दी। घायल युवक को पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आई। प्राथमिक उपचार के घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

सहजनवां थाना क्षेत्र के उज्जीखोर निवासी 40 वर्षीय शिवानंद सिंह पुत्र स्व. सीताराम सिंह शुक्रवार को जरूरी कार्य से सहजनवां आए थे। दोपहर डेढ़ बजे के आसपास कस्बा में ही स्थित एक देशी शराब की दुकान से शराब खरीदी और पीने लगे। इसी दौरान शिवानंद के मोबाइल पर पत्नी का फोन आ गया। फोन रिसीव करने के बाद बाद करने और बात बात में पत्नी को जोर जोर से चिल्ला कर गाली देने लगा।

IMG-20240920-WA0080 आसपास के लोगों ने गाली देने से मना किया लेकिन शिवानंद ने पत्नी को गाली देना बंद किया। गाली देने के दौरान ही वही शराब पी रहे दूसरे युवक को नगावार लगी और खुद को गाली देने का विरोध किया। पीड़ित ने पत्नी के साथ विवाद होने की जानकारी दी मगर आरोपित को लगा कि उसी को गाली दे रहा है। नाराज आरोपित ने अपने पास में रखा तमंचा निकला और शिवानंद पर गोली चला दी। गोली कमर के दाहिने तरफ लगी और वही गिर गया। इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस पीड़ित को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आई, जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल शिवानंद को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मामले अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं पड़ी है। सीएचसी पर सीओ प्रशाली गंगवार ने भी निरीक्षण कर पीड़ित से बता की।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|