ससुराल में धर्मपरिवर्तन का बनाया दबाव, पीड़ित ने उच्च अधिकारियों से लगाई न्याय की गुहार

ससुराल में धर्मपरिवर्तन का बनाया दबाव, पीड़ित ने उच्च अधिकारियों से लगाई न्याय की गुहार

सण्डीला/हरदोई। बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में धर्म परिवर्तन कराने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने वीडियो जारी कर व पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।बता दें, बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के भिठरिया निवासी बलिराम ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया वह अपनी पत्नी के साथ लुधियाना में रहकर मजदूरी करता है,16 सितंबर को उसकी पत्नी को फालिस का अटैक पड़ा था,जिसके ईलाज के लिए वह गांव आया था,और निजी डाक्टर से अपना इलाज करा रहा था, उसकी पत्नी ने कहा वो मायके ले जायेगा तभी ठीक होगी।
 
पीड़ित अपनी पत्नी को रैपालपुर गांव ले गया।वहां पर मौजूद उसके ससुर श्यामू पुत्र नत्था निवासी रैपालपुर थाना बेनीगंज और उसके साढू राजकुमार व पत्नी भाना निवासी सुखई पुरवा व सीताराम पत्नी सावित्री निवासी परिहावां कोतवाली सण्डीला ने उसपर एक राय होकर दबाव बनाया की धर्म परिवर्तन कर लो तभी आप की पत्नी ठीक हो जायेगी जब उसने इसका विरोध किया तो सभी एक राय होकर गाली गलौज करने लगे और मारा पीटा पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर धर्मपरिवर्तन कराने वालों पर कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में बेनीगंज कोतवाल बृजेश कुमार राय ने बताया तहरीर मिली है, जांच कराकर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश
Internation Desk  भारत ने गुरुवार को अमेरिका की धार्मिक आजादी की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। भारत के विदेश...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।