लखनऊ नशीली दवा सूंघा कर बदमाशों ने लूटी बाइक नगदी व मोबाइल

सरोजनीनगर के शांति नगर का मामला

लखनऊ नशीली दवा सूंघा कर बदमाशों ने लूटी बाइक नगदी व मोबाइल

स्वतंत्र प्रभात

राहुल तिवारी

लखनऊ।

सरोजनीनगर इलाके में बाइक सवार 3 बदमाशों ने रविवार रात एक ट्रांसपोर्टर को रुमाल से नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश करके उसकी पल्सर बाइक व हजारों रुपए की नगदी के अलावा मोबाइल फोन लूट लिया। बाद में घटना अंजाम देकर वहां से फरार हो गए। काफी देर बाद होश आने पर ट्रांसपोर्टर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। लेकिन सरोजनीनगर पुलिस ने ऐसी किसी जानकारी से साफ इनकार किया है।

सरोजनीनगर के अवध विहार कॉलोनी निवासी ट्रांसपोर्टर गोपीनाथ तिवारी की कई गाड़ियां बिजनौर रोड स्थित एक गोदाम में संचालित होती हैं। गोपीनाथ के मुताबिक रविवार रात वह बिजनौर के रहीमाबाद निवासी अपने साथी अशोक कुमार को पल्सर बाइक (यूपी 32 केई 1928) से उसके घर छोड़ने गया था। वहाँ से अकेले वापस घर लौटते वक्त रात करीब 10:30 बजे सरोजनीनगर के शांति नगर स्थित रहीमाबाद रोड पर एयरपोर्ट बाउंड्री के पास मौजूद बाइक सवार तीन लोगों ने उसे रोक लिया।

गोपीनाथ जब तक कुछ समझ पाता, इससे पहले ही बाइक सवार बदमाशों ने उसकी बाइक की चाबी छीन ली और गोपीनाथ की नाक पर अचानक रुमाल लगा दिया। रुमाल लगते ही गोपीनाथ बेहोश होकर वहीं गिर पड़ा। इस दौरान बदमाशों ने गोपीनाथ की जेब में रखे 2 हजार रुपये, एक मोबाइल व उसकी पल्सर बाइक लूट ली और वहां से फरार हो गए।

करीब 4 घंटे बाद जब गोपीनाथ को होश आया तो उसके होश उड़ गए। उसकी जेब से रुपए और मोबाइल के अलावा उसकी बाइक गायब मिली। बाद में गोपीनाथ पैदल ही वापस रहीमाबाद निवासी दोस्त के घर पहुंचा और पूरी घटना बतायी। इसके बाद उसने अपने दोस्त के साथ सरोजनीनगर थाने की शांति नगर पुलिस चौकी पहुंचकर पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया।

लेकिन गोपीनाथ का आरोप है कि चौकी पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने घटनास्थल बिजनौर थाना क्षेत्र का होने की बात कह कर उसे वहां से चलता कर दिया। बाद में पीड़ित ने बिजनौर थाने पर इसकी सूचना दी। जांच पड़ताल की गयी तो घटनास्थल सरोजनीनगर में निकला। तब गोपीनाथ ने सोमवार को सरोजनीनगर थाने पहुंचकर मामले की तहरीर दी। लेकिन सरोजनीनगर कार्यवाहक थाना प्रभारी अनवर अहमद ने ऐसी किसी जानकारी से साफ इनकार किया है। उनका कहना है कि ना ही ऐसी किसी घटना की तहरीर मिली है और ना ही किसी ने ऐसी कोई सूचना दी है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश
Internation Desk  भारत ने गुरुवार को अमेरिका की धार्मिक आजादी की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। भारत के विदेश...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।