किसान के घर साढ़े तीन लाख रुपए का सामान और पैतिस हजार रुपए नगद की चोरी।

किसान के घर साढ़े तीन लाख रुपए का सामान और पैतिस हजार रुपए नगद की चोरी।

कोरांव,प्रयागराज। कोरांव थानान्तर्गत धाव गांव में बीती रात चोरों ने एक किसान घर में रखा चार लाख रुपए के जेवरात और कपड़े नकदी चुरा ले गए।उक्त थाना क्षेत्र के धाव गांव निवासी बृजलाल प्रजापति पुत्र दुखी राम ने बुधवार को कोरांव थाने में एफआईआर दर्ज कराने गया तो बताया कि बुधवार की बीती रात चोरों ने उसके घर में घुस कर पत्नी तथा पुत्र बधू के बक्से में रखा लाखों रुपए के कीमती सोने चांदी के जेवरात और कपड़े चुरा ले गए।भुक्तभोगी ने बताया कि घर में रखा पैंतीस हजार रूपए नकद भी चोरो ने साफ कर दिया।
 
बृजलाल प्रजापति ने बताया कि जब घर की बहु ने सुबह चार बजे उठी तो बक्से खुले होने तथा सामान अस्त व्यस्त देख परेशान होकर रोने लगी।औरतों के बिलाप सुनकर वह भी जाग गया तथा 112 पी आर बी पर फोन कर दिया उन्होंने बताया कि कई लोगों के साथ जब वह आस पास खोज किया तो एक धान के खेत में खाली बाक्स और कपड़े फेंके पड़े हुए थे।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

राज्य

महात्मा गांधी की जयंती को गरिमापूर्ण ढंग से मनाये जाने हेतु अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक
सिर्फ कागजो में संचालित होती है सरकार की तमाम योजनाएं धरातल पर सबकुछ दिखता शून्य
सी0एम0 पोर्टल पर प्राप्त भूमि विवाद का जिलाधिकारी ने स्ंवय मौके पर पहुंचकर कराई पैमाइश 
14 करोड़ 32 लाख 56 हजार 3 सौ 42 की लागत से 3 वर्ष पूर्व बना अनुमंडलीय अस्पताल के ओटी-एक्सरे रूम में टपकने लगा बारिश का पानी,कार्य बाधित।
बरही विधानसभा के ग्रामीणों का 27 सितंबर को हज़ारीबाग बिजली विभाग जीएम कार्यालय घेराव, पूर्व विधायक मनोज यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर लिया निर्णय

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।