मोदी के मन की बात से प्रेरणा लेकर अपनें प्रतिभा को पहचान दी-।विनोद प्रजापति।

मोदी के मन की बात से प्रेरणा लेकर अपनें प्रतिभा को पहचान दी-।विनोद प्रजापति।

करछना प्रयागराज। यमुनानगर क्षेत्र के अन्तर्गत मन की बात' के 114वें संस्करण को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को सुबह 11 बजें आकाशवाणी के माध्यम से देशवासियों को संबोधित किया। जिसें प्रयागराज यमुनापार के भाजपाइयों ने 1435 बूथों पर सुना जिलाध्यक्ष विनोद प्रजापति ने अपने आवास करछना के बूथ संख्या 91 व्योहरा में कार्यकर्ताओं संग सुनते हुए प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात संस्करण के 10 वर्ष पूरें होने पर बंधाई देते हुए कहा प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात से प्रेरणा लेकर अपनें प्रतिभा को पहचान दिलाई है।
 
वही बारा विधानसभा के जिला मीडिया प्रभारी दिलीप कुमार चतुर्वेदी ने मन की बात सुनने के बाद सदस्यता अभियान को गति दिया। मनोज गुप्ता रामेश्वरी देवी सुभाष चन्द्र चतुर्वेदी गिरीश कुमार चतुर्वेदी,लाला केसरवानी,लाल बहादुर कुशवाहा,साहू जी आदि लोगों ने सुना। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी दिलीप कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि बारा, करछना,मेजा, कोरांव  बारा विधान सभा के कौंधियारा मंडल अध्यक्ष शिव प्रसाद केसरवानी सुरेश चतुर्वेदी दिनेश प्रजापति श्रीराम बिंद निशा कुशवाहा रोचक मिश्रा कुलदीप  कार्यकर्ताओं ने आमजन के साथ सुना।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश
Internation Desk  भारत ने गुरुवार को अमेरिका की धार्मिक आजादी की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। भारत के विदेश...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।