बाल विकास परियोजना के तत्वावधान में संचारी रोग नियंत्रण जागरूकता रैली एवं प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन 

बाल विकास परियोजना के तत्वावधान में संचारी रोग नियंत्रण जागरूकता रैली एवं प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन 

 

जलालपुर अंबेडकर नगर 


बाल विकास परियोजना अधिकारी शेषनाथ वर्मा जलालपुर/भियांव के नेतृत्व में संचारी रोग नियंत्रण हेतु महिला अस्पताल जलालपुर से यादव चौराहा होते हुए जलालपुर कस्बे की गलियों में लोगों को संचारी रोग से बचने के लिए जागरूक करने के लिए रैली का आयोजन किया गया, तदउपरांत संचारी रोग से बचने के लिए एक महत्वपूर्ण प्रशिक्षण का आयोजन किया गया।

जिसमें स्वास्थ्य विभाग की टीम के स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी अनिल त्रिपाठी , सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नगपुर के अधीक्षक जयप्रकाश एवं अन्य  विभागीय कर्मचारियों तथा स्थानीय गणमान्य लोगों की उपस्थिति में कार्यक्रम का आयोजन किया गया । जिसमें संचारी रोग नियंत्रण के सम्बंध में विभिन्न पहलुओं पर विस्तार से चर्चा किया गया और संचारी रोगों से बचाव हेतु प्रशिक्षण दिया गया। जिससे संचारी रोगों को फैलने से रोकने के लिए विभिन्न उपायों को बताया गया।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश
Internation Desk  भारत ने गुरुवार को अमेरिका की धार्मिक आजादी की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। भारत के विदेश...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।