ज्युडिशियल मजिस्ट्रेट पर हमाला करने वाले दो पकड़े गए 

ज्युडिशियल मजिस्ट्रेट पर हमाला करने वाले दो पकड़े गए 

कानपुर। सोशल मीडिया पर चलित वीडियो में जुडिशियल मजिस्ट्रेट के साथ ईंट पत्थर से हमला करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। प्रेस नोट में बताया गया है कि अभियुक्त सिद्धांत सिंह पुत्र तीर्थ राज सिंह निवासी कांति विला अपार्टमेंट केशव नगर थाना किदवई नगर व आशीष कुमार पुत्र सोहन सिंह निवासी जरौली फेज 1 थाना बर्रा कानपुर नगर के द्वारा दिनांक 28/29 - सितम्बर 2024 की रात्रि में अपनी लाल रंग की होण्डा सिटी एचआर51बीके5834 से चकरपुर मण्डी के पास जा रही कार नम्बर यूपी11सीसी थी जिस पर न्यायधीश लिखा हुआ था, जिसमें दो पुरुष एवं एक महिला सवार थ।
 
जिनसे बरसात में ट्रेफिक जाम को लेकर कहासुनी होने पर गाली गलौज कर बदला लेने की नियत से ईंट पत्थरों से व जान से मारने की नियत से हमला कर देना और मौके पर भाग गए। जिसके उपरान्त थाना सचेण्डी पर वादिनी  निशा अली न्यायिक मजिस्ट्रेट औरेया के द्वारा मुकदमा  पंजीकृत कराया गया। मुकदमा उपरोक्त में लाल रंग की गाड़ी होण्डा नंबर एचआर51 की तलाश व सुरागरसी पतारसी हेतु थाना पर 2 टीमों का गठन किया गया था । पुलिस कमिश्नरेट कानपुर नगर द्वारा अपराधों की रोकथाम व अपराधियों की धर पकड़ हेतु चलाये जा रहे विशेष अभियान के क्रम में उपरोक्त लाल रंग की गाडी होण्डा सहित अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया।
 
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।