कुशीनगर : देवी मां की आपत्तिजनक टिप्पणी पर थानों में पड़ी तहरीर 

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं में उबाल, देवी देवताओं पर गलत टिप्पणी कत्तई बर्दास्त नहीं

कुशीनगर : देवी मां की आपत्तिजनक टिप्पणी पर थानों में पड़ी तहरीर 

कुशीनगर। माता दुर्गा जी को लेकर फेसबुक पेज पर पोस्ट की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर रामेश्वर कुशवाह, विकाश मौर्य तमकुही और अजय ओशो लवर पर विभिन्न थानों में एफआईआर दर्ज कराया जा रहा है, हिंदू जागरण मंच के जिला प्रभारी रवि सिंह ने मांग किया है कि प्रशासन तत्काल उन अराजक तत्वों को गिरफ्तार कर जेल भेजे और इन पर बुलडोजर की कार्यवाही करे, ताकि कोई किसी धर्म या जाति पर  गलत बयान या पोस्ट करने पर बार–बार सोचे पर विवस हो।
 
जिले के थाना जटहा बाजार पर हिंदू जागरण मंच के ब्लॉक संयोजक सोनू गुप्ता द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र में अवगत कराया है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर नाहर छपरा निवासी रामेश्वर कुशवाहा, विकाश मौर्या तमकुही, इंजीनियर अजय कुमार, ओशो लवर एंड फ्रेंड वेबसाइट और अपने फेसबुक पेज पर मां दुर्गा पर आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट किया है और आपत्ति जनक वीडियो डालने की बात भी कही गई है, जिससे हिंदू धार्मिक भावना को गहरा आघात पहुंचा हैं। इस नवरात्र के पावन अवसर पर हम सभी हिंदू जनमानस की धार्मिक भावना आहत हो रही है। उक्त प्रकरण को संज्ञान में लेकर आरोपी व्यक्तियों पर कठोर कार्यवाही किया जाय। हिंदू जागरण मंच के जिला प्रभारी रवि सिंह ने बताया कि इस जनपद के सेवरही और नेबुआ नौरंगिया, जटहां बाजार थाने पर मुकदमा दर्ज कराने हेतु तहरीर दी गई हैं। जटहां बाजार थाना प्रभारी ने बताया है कि मामला संज्ञान में हैं जांच की जा रही हैं।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश
Internation Desk  भारत ने गुरुवार को अमेरिका की धार्मिक आजादी की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। भारत के विदेश...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।