ग्राम निधि से नहीं चंदे से करवाएंगें इंटरलाकिंग वा नाली निर्माण कार्य

- खबर छपते ही तुनक गए  प्रधान जी किया धमकी भरा फोन

ग्राम निधि से नहीं चंदे से करवाएंगें इंटरलाकिंग वा नाली निर्माण कार्य

लखीमपुर खीरी। जहां एक तरफ सूबे के मुखिया उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और जीरो टॉलरेंस की नीति का वादा जनता से कर रहे हैं। इसीक्रम में जनपद खीरी की लोकप्रिय जिलाधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल ने आते ही अपने कार्यकाल से तबातोड़ कार्यवाही कर माननीय के सपनों को सच करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। डीएम के निर्देश पर ब्लॉक धौरहरा क्षेत्र की कई ग्राम पंचायत में हुए घोटाले की जांच कराई गई। इसमें कई लाख रुपए की रिकवरी कर भ्रष्टाचार में संलिप्त सचिवों पर निलंबन की कार्यवाही कर भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने का भरसक प्रयास किया है।
 
इसके बावजूद सदर ब्लाक के ग्राम पंचायत अधिकारी विवेक गुप्ता पर इसका असर पड़ते नहीं देखा जा रहा है। विश्वसनीय सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सफेदपोश के संरक्षण और कमीशनखोरी के चलते सदर ब्लॉक की ग्राम पंचायत सैधरी में इंटरलॉकिंग व नाली निर्माण कार्य में जमकर मानकों की अनदेखी की जा रही है। हालांकि मामले को लेकर प्रकाशित हुई खबर का संज्ञान मुख्य विकास अधिकारी द्वारा लिया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामले की जांच भी उच्च स्तरीय टीम कर सकती है।
 
बस इसी बात से नाराज सचिव विवेक गुप्ता ने प्रधान के माध्यम से फोन करा कर दबाव बनाने का प्रयास किया जा रहा है।   प्राप्त जानकारी के मुताबिक निर्माणाधीन कार्य ग्राम पंचायत निधि से हो रहा है। लेकिन ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने मामले की खबर छपने के बाद इस कार्य को चंदे से कराने की बात संवाददाता से फोन पर की। अब सवाल यह है कि यह काम चंदे से होगा तो निर्माण कार्य के लिए निकला टेंडर को लेकर ठेकेदार क्या ही करेगा?
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश
Internation Desk  भारत ने गुरुवार को अमेरिका की धार्मिक आजादी की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। भारत के विदेश...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।