बैंक अधिकारी समेत तीन पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

बैंक अधिकारी समेत तीन पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

बस्ती। बस्ती जिले के वाल्टरगंज पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर बैंक मैनेजर सहित तीन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। न्यायालय में दिए प्रार्थना पत्र में राजेश कुमार निवासी छोटा बढ़या थाना वाल्टरगंज ने बताया कि उसकी भिटिया चौराहे पर राजेश ट्रेडर्स के नाम पर मोटर पार्ट्स की दुकान है। मेरी दुकान पर कुछ लोग अक्सर आकर बैठने लगे। इन लोगों ने खुद को बैंक का अधिकारी बताया। बाद में दुकान बढ़ाने के लिए लोन लेने के लिए कहा। राजेश कुमार ने बताया कि इन लोगों ने उनके दुकान का फोटो खींचा। 10 हजार रुपये लेकर पीएनबी सेंट बेसिल्स ब्रांच में खाता खोला।
 
एटीएम और चेकबुक प्राप्त करा दिया। कुछ सादे पन्नों पर हस्ताक्षर कराकर यह कहते हुए वापस भेज दिया कि अपना सिम दे दें। इस पर ओटीपी आएगा और जल्द ही वापस लौटा दिया जाएगा। कुछ दिन बाद जब मैं अपना लोन लेने बैंक पहुंचा तो पता चला कि मेरे खाते में लाखों रुपये का लेन-देन हुआ है। काफी रुपये खाते में आए हैं और उसकी निकासी की गई है। इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस से किया तो कोई सुनवाई नहीं हुई। अब कोर्ट के आदेश पर शाखा प्रबंधक पीएनबी सेंट बेसिल्स शाखा बस्ती, कथित बैंक कर्मचारी सेंट बेसिल्स शाखा राजीव व एक अन्य नाम पता अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश
Internation Desk  भारत ने गुरुवार को अमेरिका की धार्मिक आजादी की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। भारत के विदेश...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।