महराजगंज चौक थानाध्यक्ष को मिली कामयाबी ,दो पिकअप के साथ 110 बोरी चाइनीज लहसून किए बरामद

मुखबिर के सूचना पर घराबन्दी कर माल सहित दो गिरप्तार

महराजगंज चौक थानाध्यक्ष को मिली कामयाबी ,दो पिकअप के साथ 110 बोरी चाइनीज लहसून किए बरामद

गोरखपुर मंडल

ब्युरो- शत्रुघ्न मणि  त्रिपाठी

 महराजगंज । नगर पंचायत चौक के ठेकी चौराहे पर शनिवार को भोर में चौक पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो पिकअप पर 110 बोरी चाइनीज लहसून के साथ दो वाहन चालकों को गिरफ्तार कर लिया ।
चौक थानाध्यक्ष शैलेंद्र  शुक्ल ने बताया कि  मुखबिर से सूचना मिली कि दो पिकअप पर चाइनीज लहसुन लाद कर निचलौल के रास्ते चौक होते हुए गोरखपुर बिक्री के लिए जा रही है ।
थानाध्यक्ष चौक ने तत्काल अपने हमराहियों को लेकर चौराहे पर घेराबंदी कर दिया और निचलौल की तरफ से आ रही दो संदिग्ध पिकअप गाड़ियों को रोका और तलाशी शुरू कर दी । तलाशी में चीनी लहसून होने की पुष्टि करते हुए दोनों वाहनों के साथ ही दोनों गाड़ी चालकों को थाने ले आएऔर विधिक कार्रवाई में जुट गए ।
थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों वाहनों को सामान सहित तथा उनके चालक ठूठीबारी थानाक्षेत्र निवासी भीम यादव निवासी ठूठीबारी तथा अजय गुप्ता निवासी राजाबारी को विधिक कार्रवाई करते हुए कस्टम को सुपुर्द कर दिया गया है । बरामदगी टीम में हल्का दरोगा चंद्र प्रकाश झा के साथ  हेड कांस्टेबल राघवेंद्र, कांस्टेबल बृजेश यादव,कांस्टेबल अभय कुमार सिंह, सम्मिलित रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश
Internation Desk  भारत ने गुरुवार को अमेरिका की धार्मिक आजादी की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। भारत के विदेश...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।