सिपाही ने महिला को डरा धमकाकर  पच्चास हजार,लेने का आरोप।

बेटे को छोड़ने के नाम पर किया खेल.।

सिपाही ने महिला को डरा धमकाकर  पच्चास हजार,लेने का आरोप।

प्रयागराज। जनपद में करैली थाना पुलिस इन दिनों अवैध वसूली पर उतारू है। लोगों को बेवजह थाना लाकर उनसे धन उगाही करी जा रही है। ऐसा ही एक मामला सामने आ रहा है जिसमें थाना के एक पुलिस कर्मी ने एक महिला से उसके बेटे को छोड़ने के नाम पर पच्चास हजार रुपए ले लिए। मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता श्रीमती शवित्री देवी पति स्वर्गीय शिवबाबू वर्मा निवासी आदर्स नगर भावापुर की निवासी है जोकि आपना व अपने परिवार का भरण-पोषण मजदूरी करके करती है। पीड़िता का आरोप है कि उसका मेरा बेटा बाबू सोनी सोनारी का काम करता है, जिसको आय दिन बिना परिवार को सुचित किये और बिना नोटिस के पुलिस दुकान से उठा ले जाती है।
 
जिसे दो-तीन दिनों तक थाने में बैठाकर रखती है, इसी तरह पुलिस ने उसके बेटे को दिनांक 05 अक्टूबर 2024 रात्रि लगभग 9:00 बजे के आस-पास फिर दुकान से उठा लिया और 28 घण्टे थाने में बैठाए रखा। जिसके बाद उसे पैसा लेकर छोड़ा गया। उसके परिवार जनो ने कर्ज लेकर पुलिस कओ पैसा दिया है, पैसा लेते समय मेरे साथ आये हुये सभी लोगों को पुलिस कर्मी द्वारा बाहर कर दिया गया था, जिसके बाद परिवार जनो को डराया व धमकाया गया कि पैसा नही दोगे तो तुम्हारे बेटे के खिलाफ मुकद्दमा लिख कर जेल भेज देंगे।
 
उससे इस तरह से कई बार पैसों की उगाही की जा चुकी है, जिसका विडियों साक्ष्य उसके पास उपलब्ध है, परिवार के लोग थाने जाते है तो उनके साथ अभद्रता से बात की जाती है, परिवार को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। पीड़ित महिला से करैली पुलिस द्वारा पच्चास हजार की वसूली की गई है। पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर का ध्यान इस ओर आकृष्ट कराकर कार्यवाही कराने की मांग किया है ।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।