मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव लड़ने के लिए 21 लोगों ने किया है आवेदन, पार्टी कर रही विमर्श

मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव लड़ने के लिए 21 लोगों ने किया है आवेदन, पार्टी कर रही विमर्श

मिल्कीपुर, अयोध्या। प्रदेश की बहुचर्चित विधानसभा मिल्कीपुर के उपचुनाव में भाजपा के पूर्व विधायक गोरखनाथ बाबा भी अपनी चुनावी मैदान में उतर चुके है और क्षेत्र के मतदाताओं का आशीर्वाद लें रहे हैं। फैजाबाद (अयोध्या) लोकसभा चुनाव के बाद अब देश और प्रदेश की राजनीतिक हस्तियों की निगाहें मिल्कीपुर विधानसभा के उपचुनाव पर टिकी है। सपा से विधायक रहे अवधेश प्रसाद वर्तमान में अयोध्या फैजाबाद के सांसद बन चुके हैं जिसके बाद से यहां सीट खाली हुई है।
भाजपा के पूर्व विधायक गोरखनाथ बाबा ने बताया कि मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे अवधेश प्रसाद पासी फैजाबाद लोकसभा से सांसद बन गए है और खाली हुई सीट पर अपने बेटे अजीत पासी को समाजवादी पार्टी की टिकट से मिल्कीपुर विधानसभा में उतार रहे हैं।
 उन्होंने कहा कि अहंकार के कारण वे अपने आप को अयोध्या का राजा बता रहे हैं जबकि अयोध्या के राजा राम जी हैं और वे हमेशा राजा ही रहेंगे लेकिन उपचुनाव में उनके बेटे अजीत पासी की करारी हार होगी। उन्होंने कहा कि मैं भी पासी समाज का हूं पार्टी हाईकमान व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मैंने अपनी दावेदारी के लिए अपना पक्ष रखा है वैसे मिल्कीपुर के उपचुनाव में पार्टी की तरफ से 21 उम्मीदवार वारों ने अपना नाम भेजा है। फैजाबाद लोकसभा की करारी हार का बदला मिल्कीपुर विधानसभा के उपचुनाव को भारी मतों से जीत कर पार्टी को मजबूत करूंगा। अयोध्या धाम के सन्तों महन्तों ने भी मुझे मिल्कीपुर उपचुनाव की जीत के लिए अग्रिम विजय श्री का आशीर्वाद दिया है।
मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव लड़ने के लिए लिए 
चंद्रभान पासवान, राधेश्याम त्यागी, बबलू पासी, विनय कुमार रावत, काशीराम पासी, उषा रावत, विजय बहादुर फौजी, रामू प्रियदर्शी, चंद्रकेश रावत, मुकुल आनंद कोरी, ब्रिजेश पासवान, सियाराम रावत, शांति देवी रावत, नेहा सिंह आनंद, राम मोहन भारती, सुरेंद्र कुमार, गोकुल प्रसाद, विजय प्रताप गौतम, गंगादीन, राम सुंदर ने आवेदन किया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।