आतंकी हमले की सूचना पर हलकान रही  गोला थानां की पुलिस, पूरी रात गस्त देख  दहसत में थे ब्यापारी

विकास शूज हाउस के दुकान को उड़ाने की थी धमकी

आतंकी हमले की सूचना पर हलकान रही  गोला थानां की पुलिस, पूरी रात गस्त देख  दहसत में थे ब्यापारी

ब्यूरो/शत्रुघ्न त्रिपाठी/रिपोर्ट-वृजनाथ त्रिपाठी

गोलाबाज़ार गोरखपुर 26 जुलाई।
गोला पुलिस गुरूवार की रात आतंकवादी हमले की सूचना पर हलकान रही। जांच के बाद फोन नंबर थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति के गायब मोबाइल का मिला। वैसे इस घटना के बाद व्यापारियों में दहशत है। 
       प्राप्त बिबरण के अनुसार  रात करीब नौ बजे पुलिस कंट्रोल रूम में किसी व्यक्ति ने फोन कर सूचना दिया कि कस्बा के सराय चौक के पास स्थित विकास शू हाउस के पास आतंकी हमला होने वाला है। जिसमें दुकानों को उड़ा देने की योजना है। सूचना मिलते ही हरकत मैं आई पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई। दुकान के मालिक विकास गुप्ता को मौके पर बुलाया गया और उनसे किसी से पुरानी रंजिश या झगड़ा के बारे में जानकारी ली गई। इतना ही नहीं अगल-बगल के दुकानदारों को भी बुलाकर जानकारी ली गई।

कहीं कुछ न मिलने पर रात में मौके पर पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई। रात में पुलिस मोबाइल नंबर को ट्रेस करने में जुट गई और नंबर को सर्विलांस पर लगाया गया। रात में पुलिस की हरकत देख अगल-बगल के दुकानदार सहम गए। सुबह होने पर लोगों ने राहत की सांस ली। इस संबंध में कोतवाल मधुपनाथ मिश्र का कहना है कि जिस मोबाइल नंबर से फोन आया था। उसकी पहचान हो गई है।

वह नंबर थाना क्षेत्र के बारानगर गांव निवासी अंकित कुमार का है। पुलिस जब जांच में पहुंची तो उन्होंने बताया कि उनका मोबाइल सिम सहित चार दिन से गायब है़। वैसै मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाकर जांच की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।