शिवगढ़ न.पं.में नाला सफाई न होने से व्यापारिक प्रतिष्ठानों में घुसा पानी

आक्रोशित व्यापारियों ने किया प्रदर्शन डीएम से करेंगे शिकायत

शिवगढ़ न.पं.में नाला सफाई न होने से व्यापारिक प्रतिष्ठानों में घुसा पानी

शिवगढ़,रायबरेली। नाला सफाई न होने से नगर पंचायत के बछरावां रोड स्थित उत्कर्ष हीरो एजेंसी निकट अहलागढ़ चौराहा, जय ग्राफिक्स, गीता फिलिंग स्टेशन अहलादगढ़ पेट्रोल पम्प परिसर में पानी घुस गया जिससे लाखों का नुकसान हो गया। नाराज लोगों ने नगर पंचायत के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए नाला सफाई की मांग की है। प्रदर्शन कर रहे उत्कर्ष हीरो एजेंसी के मालिक दिनेश शुक्ला ने बताया कि बीती मंगलवार की रात हुई मूसलाधार बारिश से एजेंसी के अन्दर पानी घुस गया जिससे काउंटर व एजेंसी के अन्दर रखें 5 लाख से अधिक के नये मोटरसाइकिल पार्ट्स पानी में डूबकर बर्बाद हो गए।
 
वही एजेंसी के बगल में स्थित जय ग्राफिक्स के मालिक जय अवस्थी ने बताया कि उनके यहां दुकान में पानी घुसने से फ्लैक्स मशीन के साथ ही अन्य मशीने पानी में डूबने से लाखों का नुकसान हो गया। इसके साथ ही बगल में स्थित गीता फिलिंग स्टेशन पेट्रोल पम्प परिसर में पानी घुस गया है। जिससे नाराज व्यापारियों एवं लोगों ने नगर पंचायत के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए नाला सफाई की मांग की है। उत्कर्ष हीरो एजेंसी के मालिक दिनेश शुक्ला ने बताया कि हल्की बारिश होते ही जल भराव हो जाता है जिसके संदर्भ में नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी राजभान शुक्ला से कई बार शिकायत की गई किन्तु उनके कान पर जूं तक नहीं रेगी।
 
उन्होंने बताया कि जब से नगर पंचायत बनी है तब से जल भराव की समस्या बनी रहती है। यदि शीघ्र ही नाले की सफाई नहीं कराई गई तो जिलाधिकारी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत करेंगे। यही हाल नगर पंचायत के रामपुर भूली गाढ़ा वार्ड के पूरे पाण्डेय का है जहां नाली की सफाई न होने से सड़क पर भरा दूषित पानी संक्रामक बीमारियों को दावत दे रहा है सभासद अभिषेक अवस्थी ने बताया कि ईओ से कई बार लिखित शिकायत की गई किंतु उन्होंने नगर वासियों की समस्या पर ध्यान नहीं दिया जिसकी शिकायत वे जिलाधिकारी से करेंगे।
 
क्या कहते हैं जिम्मेदार---
 एक बार कर्मचारी गए थे जिससे समस्या का समाधान नहीं हुआ है दोबारा फिर कर्मचारी जा रहे हैं।
राजभान शुक्ला
अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत शिवगढ़ रायबरेली

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता