मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर व्यवस्थाओं एवं तैयारियों का मंत्री ने लिया जायजा

सूत्रों के अनुसार रोजगार मेल और ऋण वितरण समारोह के बाद वह एक सभा को भी संबोधित करेंगे

मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर व्यवस्थाओं एवं तैयारियों का मंत्री ने लिया जायजा

 स्वतंत्र प्रभात।
ब्यूरो प्रयागराज।
 
 सूक्ष्म एवं मध्यम उद्यम, खादी एवं ग्रामोद्योग, रेशम उद्योग, हथकरघा तथा वस्त्रोद्योग विभाग, के मंत्री  राकेश सचान  ने  सांसद फूलपुर  प्रवीण पटेल,  विधायक फाफामऊ  गुरू प्रसाद मौर्या, पुलिस आयुक्त  तरूण गाबा, मण्डलायुक्त  विजय विश्वास पंत, जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल के साथ इफ्को फूलपुर प्रयागराज में मुख्यमंत्री  के 04 सितम्बर के प्रस्तावित कार्यक्रम के दृष्टिगत कार्यक्रम स्थल का भ्रमणकर वहां पर की जा रही तैयारियों का जायजा लेते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। 
 
मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर व्यवस्थाओं एवं तैयारियों का मंत्री ने लिया जायजा।,
 
 मुख्यमंत्री  के कार्यक्रम के दृष्टिगत जनसभा पण्डाल, रोजगार मेला व ऋण वितरण स्थल, बैठक स्थल पर की जा रही तैयारियों एवं व्यवस्थाओं के साथ-साथ हेलीपैड स्थल, पार्किग स्थल सहित अन्य आवश्यक व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी लेते हुए सभी व्यवस्थाओं को समय से सुनिश्चित कर लिए जाने के लिए निर्देशित किया ।
 
मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर व्यवस्थाओं एवं तैयारियों का मंत्री ने लिया जायजा।,
 
 मंत्री  ने इसके पूर्व  सांसद फूलपुर  प्रवीण पटेल,  विधायक फाफामऊ  गुरू प्रसाद मौर्या, गंगापार जिलाध्यक्ष कविता पटेल व वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर विस्तृत रूप से विचार विमर्श कर कार्यक्रम को सफलतापूर्वक आयोजित किए जाने के लिए कहा है।
 
सूत्रों के अनुसार रोजगार मेल और ऋण वितरण समारोह के बाद वह एक सभा को भी संबोधित करेंगे जोइफको परिसर के मुक्तांगन में होगा।यह भी जानकारी मिली है की कुंभ मेला की तैयारियों के संबंध में भी मुख्य मंत्री अधिकारियो के साथ बैठक इफको परिसर में ही करेंगे।
 
 यद्यपि किइस संबंध में आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी गई है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता