सपा बसपा और कांग्रेस ने कभी भी अनुसूचित जातियों की कल्याण के लिए कोई काम नहीं किया :- स्वतंत्र देव सिंह

सपा बसपा और कांग्रेस ने कभी भी अनुसूचित जातियों की कल्याण के लिए कोई काम नहीं किया :- स्वतंत्र देव सिंह

 

स्वतंत्र प्रभात
अंबेडकरनगर ÷ प्रदेश के जल शक्ति मंत्री/कटेहरी विधान सभा चुनाव कलस्टर प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह दो द्विवसीय दौरे पर शुक्रवार को जनपद में पहुंच कर संगठन द्वारा कई कार्यक्रमों में शामिल हुए।
    जल शक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने भाजपा संगठन द्वारा निर्धारित कार्यक्रमों के अंतर्गत शनिवार को निनामपुर में रिंकू,  मिझौड़ा में राणा धीरेंद्र प्रताप, सेनपुर में दुर्गेश,जलालपुर परशुरामपुर में माधव प्रसाद गौतम,रज्जूपुर में अनुसूचित मोर्चा जिलाध्यक्ष डाक्टर विनोद कुमार  के आवास पर पहुंच कर अनुसूचित समाज के लोगों के साथ बातचीत कर उनसे चुनावी तैयारियों के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त कर आवश्यक मार्गदर्शन देते हुए कहा कि भाजपा ने अनुसूचित समाज की लोगों के लिए ऐतिहासिक कार्य किए हैं। सपा बसपा और कांग्रेस ने कभी भी अनुसूचित जातियों की कल्याण के लिए कोई काम नहीं किया।भाजपा पण्डित दीन दयाल उपाध्याय के विचारों पर चलते हुए समाज के सबसे निचले स्तर पर जीवन यापन कर रहे लोगों की जीवन स्तर को सुधारने के लिए अनेकों योजनाओं को लागू किया है। कहा कि अनुसूचित समाज के लिए सरकार ने कानून भी बनाया है। कहा कि सरकार की योजनाओं का सर्वाधिक लाभ इन्हीं समाज के लोगों को मिल रहा है। कहा कि अनुसूचित समाज के लोगों का सबसे अधिक शोषण सपा बसपा और कांग्रेस की सरकारों में हुआ था। भाजपा की सरकार में सबका साथ सबका विकास,सबका विश्वाश और सबका प्रयास के साथ किया जा रहा है। कटेहरी विधान सभा उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को जनता का आशीर्वाद मिले ऐसी योजना पर कार्य करने का आवाहन किया।उन्होंने मुख्यमंत्री की सभा में अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं की उपस्थिति का आवाहन किया।


           भाजपा जिलाध्यक्ष त्रयंबक तिवारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति शत प्रतिशत हो इसके लिए युद्ध स्तर पर भाजपा की मंडलों में सम्पर्क कर सभा में शामिल होने का आवाहन किया। कहा कि अरबों की योजनाओं का मुख्यमंत्री द्वारा घोषणा और विकास का लाभ कटेहरी विधान सभा की जनता को मिलेगा।उन्होंने कार्यकर्ताओं को विधान सभा कटेहरी की चुनावी तैयारियों में लग जाने का आवाहन किया।
     भाजपा जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने बताया कि जल शक्ति मंत्री की विभिन्न कार्यक्रमों में मुख्य रूप से पूर्व जिलाध्यक्ष डाक्टर मिथिलेश त्रिपाठी,कपिल देव वर्मा,भाजपा जिला उपाध्यक्ष डाक्टर रजनीश सिंह,जिला महामंत्री दिलीप पटेल देव, डाक्टर विनोद कुमार,सतपाल पटेल,अंकित मंडेला आदि शामिल रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता