भारतीय किसान यूनियन ने सदस्यता अभियान पर दिया  जोर।

भारतीय किसान यूनियन ने सदस्यता अभियान पर दिया  जोर।

कोरांव प्रयागराज। कोरांव तहसील के अंतर्गत कई गांवों में भारतीय किसान यूनियन प्रयाग की बैठक राष्टिय महासचिव अरुण कुमार चतुर्वेदी उर्फ पिंटू चौबे की अध्यक्षता में की गई। बैठक में किसानों के कई गंभीर मुद्दों पर चर्चा परिचर्चा की गई जिसमें प्रमुख रूप से समितियों से किसानों को खाद बीज की समस्या देखने को मिली । देवरी बरहा पथरपुर बहरइचा में कई किसानों ने किसान यूनियन प्रयाग की सदस्यता ग्रहण करते हुए किसानों के समस्याओं पर विचार विमर्श के उपरांत संगठित हो कर अपनी आवाज बुलंद करने का संकल्प लिया।

किसानों को सम्बोधित करते हुए प्रदेश महासचिव राजेश पांडेय ने संगठन की शक्ति और संगठन के लाभ के विषय में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा की आप लोग संगठित हों कर ग्राम चौपाल के माध्यम से अपने गांवों में अपनी समस्याओं का खुद विभागीय अधिकारी मौके पर पहुंच कर निस्तारित करने में मदद मिलेगी।। सदस्यता अभियान में प्रमुख रूप से श्रीनारायण तिवारी, भूपेंद्र कुमार शुक्ला पप्पू कृष्णकांत छोटे लाल दिनेश कुमार,कृष्ण कुमार तिवारी,कृष्ण देव तिवारी भोलानाथ तिवारी शंकर दयाल तिवारी हरिपाल सिंह चंदेल  रमाशंकर तिवारी पुष्पराज भूर्तिया सहित कई अन्य लोग सदस्यता अभियान में सामिल रहें।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|