शिवपुरी से श्रीनगर जाने वाली सड़क बदहाल

करीब डेढ़ किलोमीटर की सड़क पिछले एक दशक से रिपेयरिंग के आभाव में बदहाली के दौर से गुजर रहा है

शिवपुरी से श्रीनगर जाने वाली सड़क बदहाल

महराजगंज। नौतनवां ब्लाक क्षेत्र के ग्राम सभा शिवपुरी से श्रीनगर व सेवतरी गांव को जाने वाली सड़क रिपेयरिंग के आभाव में बदहाल हो चुका है। सड़क पर गिट्टियां उखड़ने व जगह-जगह गहरे गड्डे होने से स्थानीय लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। विभाग द्वारा पिछले एक दशक से सड़क की सुधि नहीं ली गई जिससे सड़क पूरी तरह से उखड़ कर गढ्ढे में तब्दील हो चुका है। बदहाल सड़क पर लोग कई वर्षो से आवागमन करने को विवश हैं।
 
जानकारी के मुताबिक नौतनवां क्षेत्र के ग्राम पंचायत शिवपुरी से श्रीनगर जाने वाली 1.3 किलोमीटर की सड़क पिछले एक दशक से रिपेयरिंग के आभाव में बदहाली के दौर से गुजर रहा है। विभागीय उपेक्षा के चलते सड़क जगह-जगह टूट कर गड्डे में तब्दील हो चुका है। फलस्वरूप उक्त मार्ग पर गुजरने वाले वाहन चालकों और राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उक्त मार्ग से देर रात तक क्षेत्र के लोगों का आना जाना लगा रहता है। जबकि उक्त सड़क पर मरम्मत की मांग को लेकर कई बार क्षेत्रीय लोगों ने विभाग के आला अधिकारियों को पत्रक भी सौंपा।
 
वावजूद इसके स्थिति जस की तस बनी हुई है। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अहमद, दीपक पाण्डेय, नजीर अहमद, मेराज, बंश बहादुर चौधरी, प्रताप नायण जायसवाल, बृजमोहन, राजन विश्वकर्मा, रामानंद चौधरी, अमरजीत यादव, राजेन्द्र, राकेश, राम नरेश आदि लोगों ने बताया कि पिछले एक दशक से सड़क रिपेयरिंग के आभाव में बदहाल हो गया है। जिसको लेकर कई बार विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया गया लेकिन विभाग द्वारा इसे लेकर कोई गंभीरता नहीं दिखाया गया।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|