दबंगों का बरपा कहर, घर में घुस कर महिलाओं से की मारपीट

जब इतने से मन नहीं भरा तो घंटों चलाए ईंट पत्थर,बुजुर्ग महिलाएं और युवतियां हुईं चोटिल

दबंगों का बरपा कहर, घर में घुस कर महिलाओं से की मारपीट

योजना बद्ध तरीके से परिवार के पुरुषों की गैरमौजूदगी में  एक जुट होकर घर की महिलाओं पर हमला बोल दिया।

स्वतंत्र प्रभात/अंबेडकर नगर 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा अपराधियों और उनके सिपहसलारों पर ताबड़तोड़ कार्यवाही की जा रही है लेकिन फिर भी अपराधियों और दबंगों के हौसले कम होने का नाम नहीं ले रहा है।ताज़ा मामला गौरा गूजर कोतवाली टांडा का है जहां पर पहले से  घात लगाकर बैठे दबंगों ने एक परिवार की महिलाओं के साथ जमकर मार पिटाई की।

मामला उस समय का है जब घर में कोई पुरुष मौजूद नहीं था।फिलहाल पुलिस ने सुसंगत धाराओं में संजीव कुमार मौर्या, संदीप कुमार मौर्या, पंकज कुमार मौर्या व  बबलू यादव पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बताया जाता है कि ये लोगयही नहीं ये लोग साथ में जेनरेटर ,आरा और कटर लाए थे जिससे मारपीट के बाद ये लोग पीड़ित का गेट भी काटने की कोशिश की।भीड़ इकट्ठा होने की वजह से ये लोग अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हुए और भाग खड़े हुए।

बताया जाता है कि  इनमें एक व्यक्ति पंकज कुमार मौर्य शातिर किस्म का अपराधी है जो हत्या के केस में जेल से बाहर आया है। फिलहाल इनकी दबंगई से पूरा परिवार डरा सहमा और भयभीत है। पूरे परिवार का घर से निकलना दूभर हो गया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|