कुशीनगर :  गंडक जंगल में अज्ञात बुजुर्ग का नग्न मिला शव, बना कौतूहल

कुशीनगर :  गंडक जंगल में अज्ञात बुजुर्ग का नग्न मिला शव, बना कौतूहल

कुशीनगर। वृद्धावस्था के जीवन में जो आत्मीय घाव पैदा होता है उसकी कल्पना करना कठिन होता हैं फिर भी निराशा के जीवन में इंसान का कहा कैसे मौत हो जायेगी, इसका सिर्फ कोरी कल्पना किया जा सकता है, पर बुजुर्ग मृतक का कोई संतान था या नही यह कोई नही बता सकता..दुखद आज ऐसे बुजुर्ग के आगे पीछे रोने धोने वाला कोई नही हैं..? कही न कही उस बुजुर्ग का भाई या परिवार जरूर होगा..! आज वीरान जंगल में आकर प्राण त्याग क्यों किया, हर इंसान को सोचने का विषय है।
 
जैसे जनपद के जटहां बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कटाई भरपुरवा गंडक दियारा में आज शुक्रवार को करीब 10 बजे दिन में एक अज्ञात बुजुर्ग मृतक का शव  सुबह रेता क्षेत्र में काम करने गई महिलाओं के देखने के बाद क्षेत्र में कौतूहल का विषय बन गया।
 
सूचना पर मौके पर पहुंचे जटहां बाजार थाना प्रभारी ओम प्रकाश तिवारी द्वारा ग्रामीणों से शव की पहचान करवाने के बाद शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। समाचार लिखे जानें तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।
 
थानाध्यक्ष ने बताया हैं कि आज करीब 12 बजे ग्रामीणों के सूचना मिलने के उपरांत घटना स्थल पर पहुंच कर करीब 65–70 वर्षीय मृतक बुजुर्ग की शिनाख्त करवाने का प्रयास किया गया लेकिन अज्ञात शव की पहचान नही हो पाई है। उन्होंने बताया है कि मृतक बुजुर्ग की मौत की स्थिति देखने पर यही प्रतीत हो रहा था कि जैसे मिर्गी आने से मौत हुई है। उन्होंने पहचान के रूप में बताया कि अज्ञात स्थिति में बुजुर्ग का नग्न शव मिला हैं, उनके गले में तुलसी कंठमाला था, जैसे प्रतीत हो रहा था कि कही से रेता क्षेत्र में शौंच के लिए आए थे, 
थानाध्यक्ष ने बताया कि देखने परखने से यही प्रतीत हो रहा था कि मौके पर मिर्गी आने से मौत हो गई होगी, उस बुजुर्ग के मुंह में गाज के साथ दांत बैठा हुआ था पर शरीर में कही पर भी चोट आदि के निशान नहीं देखा गया है। प्राथमिकता के आधार पर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|