अरुणाचल प्रदेश का राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 13 के  तीन-तीन स्थानों में भयानक भूस्खलन। 

फसे यात्रियोंसवारी गाड़ियां के साथ सौ से अधिक रोजमर्रा सामान लेकर जा रही ट्रक। 

अरुणाचल प्रदेश का राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 13 के  तीन-तीन स्थानों में भयानक भूस्खलन। 

असम धेमाजी - 12 जुलाई। पिछले कुछ दिनों में हुई भारी बारिश के परिणामस्वरूप अकाजान से अरूणाचल प्रदेश की आलो सेहर को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 13 के अलग अलग तीन स्थानों में हुवा है भूस्खलन।  निसले सियांग जिले की सीजी में तीन दिनों से बंद है रास्ते इसके अलावा  लेपेरअदा जिले की रिलु, हाथी नला, बागरा और डोके बस्ती में भी भीषण भूस्खलन हुवा है। 
 
गौरतलब है कि प्रदेश की राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 13 बंद होने की कारण पूर्वी चियांग जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 15 हकर लेपेर अदा जिले की बसर, बाम हकर दापो जाने वाले यात्रीसवारी गाड़ियां गत रात 8 बजे डोके बस्ती में हुए भूस्खलन के कारण  रोजमर्रा की सामान ले जा रही सौ से अधिक  ट्रक ,पीकप रास्ते मे फसे हुए हैं।पहाड़ी इलाके में खाने पीने की समस्या भुगतना पड़ रहा है यात्रियों के सात चालकों को।
IMG-20240712-WA0031
दो जे ची पी के जरिये लगातार मालवा सड़क से हटाने में लगी हुई हैं लेकिन कब तक रास्ते खुलेंगी इसका सही अंदाजा लगाना मुश्किल है। यदि ओर कुछ दिन सड़क बंद रही तो उक्त जिलों में नृत्य सामग्री के दाम बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। अगर आप अरुणाचल प्रदेश के उल्लेखित इन जिले में जाने की सोच रहे हैं तो सावधान हो जाएं एवं रास्ते की खबर लेकर नकले। 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।