युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा ने बहोरानपुर के बंगलवा में ट्रांसफार्मर का किया उद्घाटन

गांव के लोगों के चेहरे पर दिखा खुशी, हर्ष अजमेरा का लोगों ने किया स्वागत व अभिनंदन

युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा ने बहोरानपुर के बंगलवा में ट्रांसफार्मर का किया उद्घाटन

आम जनता से सीधा संवाद कर जाना उनकी समस्या, कहा जल्द होगा आपकी समस्याओं का निवारण

हजारीबाग सदर विधानसभा क्षेत्र के सदर प्रखंड के बहोरानपुर के बंगलवा गांव में पिछले कई दिनों से बिजली समस्या से गांव की आम जनता काफी परेशान थी। गांव के स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी जानकारी युवा समाजसेवी  हर्ष अजमेरा के कार्यालय में दी गई कार्यालय के द्वारा तत्काल 24 घंटे के अंदर में 100 केवीए ट्रांसफार्मर गांव वासियों के लिए उपलब्ध करा दिया गया। इसके बाद युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा स्वयं गांव की जनता के बीच पहुंचे इस दौरान गांव के लोगों के द्वारा उनका आत्मीयता के साथ स्वागत व अभिनंदन किया गया जिसके बाद हर्ष अजमेरा ने ट्रांसफार्मर का उद्घाटन फीता काटकर एवं नारियल फोड़कर किया।
 
इसके बाद हर्ष अजमेरा ने गांव के स्थानीय लोगों से सीधा संवाद करते हुए उनकी हर समस्याओं को बखूबी से जाना। ग्रामीणों के द्वारा अनेकों समस्याओं से श्री अजमेरा को रूबरू कराया गया। वहीं दूसरी और गांव में बिजली आने के बाद लोगों के चेहरे पर एक अलग खुशी देखने को मिली महिलाएं एवं बच्चे अत्यंत खुश नजर आ रहे थे। तो वहीं गांव के समस्त लोगों के चेहरे पर खुशी झलक उठी सभी ने हर्ष अजमेरा के प्रति हृदय से आभार प्रकट किया।
 
मौके पर हर्ष अजमेरा ने कहा कि आप सभी की समस्याओं का जल्द से जल्द निवारण किया जाएगा। हमारे टीम के सदस्य सदर विधानसभा क्षेत्र के समस्त प्रखंडों में पूरी ऊर्जा के साथ कार्य कर रहे हैं। आप सभी का सहयोग और आशीर्वाद सेवा के लिए प्रोत्साहित करता है आप सभी के द्वारा मिले अपार स्नेह के लिए बहुत-बहुत आभार। 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।