पूर्वी क्षेत्र की पुलिस को एलर्ट रहने के दिये गये दिशा निर्देश 

जुलूस में आराजक तत्वों द्वारा अपना हित साधने के लिए के लिए गतिविधियों में शामिल होने की खबर मिल रही है - श्रवण कुमार सिंह 

 पूर्वी क्षेत्र की पुलिस को एलर्ट रहने के दिये गये दिशा निर्देश 

कानपुर। दिनांक 13.07.2024 को पुलिस उपायुक्त पूर्वी  श्रवण कुमार सिंह द्वारा थाना कोतवाली पर अलम का जूलूस के दृष्टिगत मीटिंग की गई । मीटिंग में सभी निरीक्षकों और उप निरीक्षकों को विशेष निर्देश दिए गए कि वह अराजक तत्वों पर विशेष नजर रखें। और किसी भी अनहोनी से बचने के लिए हर संभव प्रयास करें।
 
पुलिस उपायुक्त पूर्वी द्वारा उपनिरीक्षकों  को अवगत कराया गया कि आलम में लोहे या गीले बांस उपयोग न करने दिया जाए। कुछ असमाजिक तत्व इसके पीछे अपने हित साधने की गतिविधियों में शामिल होने की सूचना मिल रही है उसे पर निगाह रखेगे । इस लिए पुलिस पूरी तरह से एलर्ट रहे और हर गतिविधि पर नजर रखे।
 
सभी को अलम का जुलूस को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने और विशेष सतर्कता बरतने के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये हैं। मीटिंग में पुलिस अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए गए हैं की अराजकता बरतनें वालों को चिन्हित करें और उनके मंसूबों को नाकामयाब करें। मीटिंग में सहायक पुलिस आयुक्त कोतवाली व प्रभारी निरीक्षक कोतवाली व प्रभारी निरीक्षक हरबंश मोहाल मौजूद रहे ।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।