ससुर पर बहु ने लगाया गम्भीर आरोप , पुत्र ने की पिता की पिटाई ,हालत गम्भीर

खजनी पुलिस मामले की जांच में जुटी, सत्यता के आधार पर दर्ज होगा मुकदमा

ससुर पर बहु ने लगाया गम्भीर आरोप , पुत्र ने की पिता की पिटाई ,हालत गम्भीर

जिला ब्यूरो/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी

 गोरखपुर जनपद के खजनी थानां क्षेत्र ग्राम सभा मऊ मुक्ताबन में पिता पुत्र में मार पीट का मामला सामने आया है ,जहां पुत्र बहु ने ससुर पर गम्भीर आरोप लगाया है , वही 75 वर्षीय बुजुर्ग गम्भीर रूप से घायल है । घायल भगवान तिवारी के पुत्र बहु ने गांव के मदतगार पर भी छेड़खानी का आरोपी बनाई है ,फिरहाल खजनी पुलिस मामले की जांच में लग गई है । 

बताते चले खजनी क्षेत्र ग्राम सभा मऊ मुक्तावन में बीती रात भगवान तिवारी व उनके बड़े पुत्र सन्तोष तिवारी में पुस्तैनी जमीन बेचने को लेकर कलह चल रहा था ,जिसको लेकर बीती रात विवाद हुआ ,पुत्र ने पिता पर हमला बोल दिया जिसमें भगवान दुबे गम्भीर रूप से घायल हो गए ,उनके बीच बचाव में गांव के ब्यक्ति सहयोगी बन कर आगे आये तो महिला ने नाजुक अंगों पर चोट करने का गम्भीर आरोप लगाया है । वही घायल भगवान तिवारी के इकलौते पुत्र संतोष तिवारी की पत्नी गुंजन देवी ने खजनी थानां में लिखित तहरीर के माध्यम से बताई ,हमारे ससुर भगवान तिवारी पुत्र कामता तिवारी के साथ हमारे घर के बगल रहने वाले आते जाते थे ,बीती रात मेरे ससुर से  मिलने के बहाने घर मे घुसे गए और मेरे साथ अश्लील हरकत कर मेरे नाजुक अंगों को मसल दिए , जब पति से पूरी बात बताई तो पति आग बबूला हो गए ,पिता से विवाद हो गया और मर पिट हो गई । हलाकि गांव सर्वाधिक लोगो ने आरोप को निराधार बताया है ,घायल बुजुर्ग को देख आगे आने का नतीजा है ,जिससे सहयोगी का नाम छेड़खानी में डाला गया । बहराहाल मामला जो भी  हो ये जांच का विषय है

वही भगवान त्रिवारी ने  भी अपने पुत्र व पुत्र बहु के खिलाफ खजनी थानां में हमला किये जाने के तहरीर भेजवाई ,जिसको एसओ खजनी तहरीर  की जांच करने के लिए हल्का इंचार्ज को जिलाअस्पताल रवाना किए  ,जांच के बाद मुकदमा पंजीकृत करने को कहा ।

फिरहाल खजनी थानाध्यक्ष उक्त मामले को लेकर बताया मामला जमीनी विवाद का है ,भगवान तिवारी अपनी जमीन अपने पुत्रों के अलावा दूसरे को जमीन जीते जी बेच देना चाहते थे ,जिसके वजह से परिवार में विवाद हुआ ,मार पीट हुई ,फिरहाल मामले को जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।