जिलाधिकारी ने सी0एम0 डैशबोर्ड पर विभागीय योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की

सभी कार्यदायीं संस्थाओ को चेतावनी के साथ दिए निर्देश निर्माणाधीन परियोजनाओ को गुणवत्ता के साथ करें पूरा

जिलाधिकारी ने सी0एम0 डैशबोर्ड पर विभागीय योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की

फिरोजाबाद- जिलाधिकारी रमेश  रंजन की अध्यक्षता मेें सोमवार को कलैक्ट्रेट सभागार में सी0एम0डैशबोर्ड पर विभागीय योजनाऐं, विकास कार्यक्रमों की प्रगति की समीक्षा बैठक आयोजित की गयी। बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने एक-एक कर सभी विभागों की गहनता से समीक्षा की और खराब प्रगति वालें विभागीय अधिकारियो को कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए निर्देश दिए कि वह सी0एम0 डैशबोर्ड पर अपनी विभागीय प्रगति को ‘ए‘ श्रेणी में ले जाए।
 
उन्होने स्पष्ट कहा कि इससे कम कुछ भी बर्दाश्त नही होगा जो अधिकारी सरकारी योजनाओं व विकास कार्यों में शिथिलता व लापरवाही बरतेंगे, उनके विरूद्ध विभागीय कार्यवाही के लिए शासन को लिखा जाएगा। उन्होने समीक्षा के दौरान विभागीय योजनाओं, कार्यक्रमों की खराब प्रगति व कार्य में शिथिलता, लापरवाही बरतने पर विद्युत ग्रामीण, मुख्य चिकित्सा अधिकारी, एक्स ई एन जल निगम, जिला पंचायत राज अधिकारी, मुख्य पशु चिकित्साधिकारी, समाज कल्याण अधिकारी, सिंचाई, जिला प्रावेषन अधिकारी पर नाराजगी व्यक्त करते हुए नोटिस जारी कर कार्यवाही करने के मुख्य विकास अधिकारी को निर्देष दिए।
 
उन्होने कडे़ शब्दों में कहा कि सभी कार्यदायीं संस्थाऐं अपने-अपने निर्माण कार्यों को समय सीमा के अन्तर्गत गुणवत्तापूर्ण कराना सुनिष्चित करें। उन्होने सभी विभागीय अधिकारियों को निर्देष दिए कि निर्माण कार्याें को मौके पर जाकर एवं उसकी गुणवत्ता की जांच करना सुनिष्चित करें। बैठक के दौरान मुख्य विकास अधिकारी दीक्षा जैन, मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 राम बदन राम, डीएसटीओ ए के दीक्षित, सहित सभी विभागीय अधिकारी व कार्यदायीं संस्थाओं के प्रतिनिधि आदि उपस्थित रहें।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।