खीरी पुलिस को आख़िर कार हत्या का मुक़दमा एक महीने बाद लिखना ही पड़ा 

 हत्यारों को बचाने का प्रयास मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हंटर चलने के बाद रुका 

खीरी पुलिस को आख़िर कार हत्या का मुक़दमा एक महीने बाद लिखना ही पड़ा 

लखीमपुर खीरी। आख़िर कार सुबूतो से छेड़छाड़ के बाद थाना खीरी पुलिस ने एक माह बाद मृतक सोनू गौड़ की हत्या की रिपोर्ट दर्ज की। इस बीच बेटे सोनू की मां पुलिस अधीक्षक,जिलाधिकारी से लेकर थाने तक गिड़गिड़ाती रही, परन्तु थाना खीरी पुलिस हत्यारोपियों को बचाती रही। खीरी पुलिस  प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हंटर चलने के बाद मु.अ.स.436अपराध धारा 103(1)हत्या जैसे गम्भीर आरोप में पंजीकृत हुआ है। मृतका की मां गायत्री देवी ने बताया कि मेरा बेटा सोनू अंग्रेजी में एमए पास था।सोनू 8 सितम्बर को प्रातः छः बजे नोएडा से घर आया था मेरे पैर छूने के बाद एक बैग व मोबाइल छोड कर मुझसे यह कह कर घर से गया था कि मम्मी अब मैं नोएडा नहीं गुजरात काम करने जाऊगा , चला गया था।
 
9 सितम्बर को देर सांय थाना खीरी से संबध पुलिस चौकी नकहा के ग्राम चहमलपुर सिथित नीम करोली आश्रम के पुजारी दिग्विजय सिंह उर्फ सीताराम मततू का फोन सोनू के पिता रमाकांत गौड़ के पास आया और बताया कि प्रातः साढ़े सात बजे सोनू आश्रम पर आये थे बैग व अपने पहने हुए जूते छोड़कर चले गये हैं अभी तक वापस नहीं आये हैं। 10 सितंबर को सोनू के छोटे भाई आयुष व चाचा ने सोनू की खोज की। 11 सितंबर को शोषल मीडिया के माध्यम से पता चला कि नीम करोली आश्रम के पीछे गन्ने के खेत में अज्ञात शव पड़ा है। मेरे बेटे व सोनू के चाचा ने सोनू के शव की शिनाख्त की थी। आश्रम के पुजारी सीताराम उर्फ मततू को रमाकांत का फोन नंबर कैसे पता चला,एक दिन पहले सीताराम से मिलने वाले सोनू का शव पहचानने से बाबा ने क्यों मना किया यहज्ञसब कुछ संदेह के घेरे में है।
 
मां गायत्री देवी ने कहा कि जिस समय नीम करोली आश्रम के बाबा ने फोन करके सोनू के बारे में जानकारी दी थी ठीक वही समय पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोनू की हत्या का समय दर्शाया गया है। चर्चा है कि सोनू की हत्या से पूर्व आश्रम पर हत्यारों ने सोनू से आत्म हत्या करने का सुसाइड नोट भी लिखाया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोनू की हत्या की पुष्टि के बाद सुसाइड नोट कहां गया चर्चा का विषय बना हुआ है। सोनू के शव के पास कीट नाशक दवा की शीशी, रूमाल व सफेद पालीथीन किसने डाली, हत्यारों के पकड़े जाने के बाद ही खुलासा हो पायेगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।