पाकुड़िया बाजार में पक्की नालियों की पूर्ण सफाई नहीं किये जाने से सड़कों पर बह रहा है गंदगी भरा पानी

काली-शिव मंदिर ध्वस्त रोड पर पुलिया निर्माण नहीं की जाने से रोड पर बह रहा है नाली का गंदा पानी

पाकुड़िया बाजार में पक्की नालियों की पूर्ण सफाई नहीं किये जाने से सड़कों पर बह रहा है गंदगी भरा पानी

गंदा पानी रोड पर प्रतिदिन बहनें से श्रद्धालुओं को मंदिर जाने-आने में हो रही है भारी कठिनाई

पाकुड़िया/पाकुड़/झारखंड:- चम-चमाती व सुन्दर सड़कें प्रगति का निर्मल वह प्रतिबिम्ब है जिससे ग्राम्य विकास की गति का अनुमान लगाया जा सकता है। प्रखण्ड मुख्यालय पाकुड़िया की मुख्यत कई सड़कें विगत कई वर्षों से जीर्ण हो चुकी हैं परन्तु अब तक उन ध्वस्त पंथों का पुनर्निर्माण नहीं किये जाने से लोगों में रोष बढ़ता दिख रहा है। इस क्रम में पाकुड़िया चौक पीडब्ल्यूडी पथ से हाट टोला स्थित झारखण्ड राज्य ग्रामीण बैंक रोड होकर स्वर्गीय रामेश्वर मास्टर के मकान तक की जीर्ण पीसीसी सड़क 26 सालों के बाद भी अब तक निर्माण की स्वीकृति नहीं मिलने से आमजनों के आवागमन में विशेष कर वर्षा के दिनों में भारी कठिनाइयाँ होती रही हैं।
 
बताया जाता है कि उक्त बैंक पीसीसी पथ का निर्माण तत्कालीन बीडीओ अंजनी कुमार ने लोगों की असुविधाओं को देखते हुए जिला से स्वीकृति कराया पर उक्त ध्वस्त सड़क 26 वर्षों के बाद भी निर्माण नहीं किया जा सका है। वहीं काली मंदिर सड़क भी जीर्ण हो चुकी हैं। बैंक आने-जाने वाले लोगों ने भी बताया कि रोड खराब रहने से लोगों को दिक्कतें होती हैं। 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।