अधिष्ठा अनुष्का ने दी शानदार प्रस्तुतियां भजनों की धुन पर झूमे भक्त

......भजन संध्या में झूमे श्रद्धालु

अधिष्ठा अनुष्का ने दी शानदार प्रस्तुतियां भजनों की धुन पर झूमे भक्त

लखनऊ लखनऊ मोहनलालगंज में श्री श्याम भक्त मंडल के द्वारा सोमवार रात को दशहरा ग्राउंड पर भव्य भजन संध्या का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में प्रसिध्द भजन गायिका अधिष्ठा भटनागर व अनुष्का भटनागर ने कई भजनों पर प्रस्तुति दी। कार्यक्रम के दौरान भजनों की धुन पर हजारों श्रद्धालु झूम उठे।
इस भजन संध्या में शामिल होने के लिए विनय प्रताप सिंह जिला  अध्यक्ष व व्यापार मंडल अध्यक्ष सत्यम् पांडेय ,एसडीएम बृजेश वर्मा सहित लखनऊ जिले व आसपास के क्षेत्र से भी लोग बाबा खाटू श्याम के भजनों को सुनने पहुंचे थे।
 
इस दौरान भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस प्रशासन मौजूद रही रात 8 बजे से शुरू हुई भजन संध्या में कुंदन अकेला और वर्तिका तिवारी, पवन मिश्रा ने भजन गाए। रात 11 बजे लंबे इंतजार के बाद भजन संध्या के मंच पर प्रसिद्ध गायिका अधिष्ठा और अनुष्का भटनागर पहुंची और बाबा खाटू श्याम, भगवा रंग, सालासर बालाजी, बाबा महांकाल, सावारियां सेठ व अन्य कई भजनों की प्रस्तुति दी ।जिन्हें सुनने के लिए रात 2 बजे तक लोगों जूट थे।
 
भजन संध्या को सुनने उमड़ी भीड़........
मोहनलालगंज नगर पंचायत मऊ रामलीला ग्राउंड में हुई इस भजन संध्या को सुनने के लिए करीब 5 हजार लोगों की भारी भीड़ पहुंची थी।जिससे कंट्रोल करने के लिए मोहनलालगंज पुलिस को बीच-बीच में काफी मशक्कत करनी पड़ी। कार्यक्रम खत्म होने तक कस्बा चौकी प्रभारी एस आई वीर बहादुर दुबे, अतुल सिंह कान्स्टेबल विकास सहित भारी पुलिस बल के साथ तैनात रहे।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।