Kushinagar : पीएचसी हुआ बदनाम, एएनएम सहित पति पर केस दर्ज 

गौरीश्रीराम पीएचसी का है मामला

Kushinagar : पीएचसी हुआ बदनाम, एएनएम सहित पति पर केस दर्ज 

कुशीनगर। जिले के विशुनपुरा थाना क्षेत्र के पीएचसी गौरी श्रीराम सेंटर पर आज बुधवार को एक प्रेगनेट महिला की इलाज कराने गई युवती के साथ एएनएम की पति द्वारा छेड़खानी करने का गंभीर मामला प्रकाश में आया है। 

एक मीडिया हवाले से मिली जानकारी के अनुसार युवती द्वारा विरोध किया गया तो वहां मौजूद एक फार्मासिस्ट व एएनएम ने उल्टी धमकी देते हुए गाली गलौज के अस्पताल से जब भगाया गया तो युवती के शोर मचाने पर लोग विवाद की शोरगुल सुनकर एकत्र हो गए। इस दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दी। 

पुलिस ने युवती के आरोपों के आधार पर एएनएम के पति, फार्मासिस्ट व एएनएम को हिरासत में लेकर थाने पहुंची। बाद में विशुनपुरा थाने पहुंच युवती ने तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने एएनएम के पति पर छेड़छाड़, गाली गलौज व धमकी देने तथा फार्मासिस्ट व एएनएम के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

विशुनपुरा क्षेत्र के एक गांव की निवासी युवती ने पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया है कि वह अपनी गर्भवती बहन का इलाज कराने गौरी श्रीराम स्थित प्रथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर मंगलवार को आई थी। इलाज के बाद वहां तैनात शैल कुशवाहा ने ऊषा को दवा लेने के लिए पीएचसी के बाहर अपने पति के मेडिकल स्टोर पर भेजा। दवा लेने के दौरान शैल कुशवाहा के पति उमेश कुशवाहा ने उनके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।