ग्राम पंचायत लखनपुर हन्हडी में  विकास के नाम पर सरकार का खजाना हुआ खाली

 हन्डीह के ग्रामीणों के लिए बना भूमिगत नाली निर्माण का चैंबर,,,,,,,,, जान की आफत

 ग्राम पंचायत लखनपुर हन्हडी में  विकास के नाम पर सरकार का खजाना हुआ खाली

अम्बेडकरनगर। विकास खण्ड बसखारी ग्राम पंचायत लखनपुर के हन्डीह में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी जी के विकास कार्यों के मंसूबे पर पानी फिर से नजर आ रहे हैं ग्राम प्रधान और ग्राम सचिव मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की मनसा थी गांव शहर जैसा दिखे लेकिन ग्राम प्रधान और ग्राम सचिव मिलकर सरकारी धन को बंदर- बांट करते नजर आए मीडिया की पड़ताल में जमीनी हकीकत में जब देखा गया तो भूमिगत नाली निर्माण ग्राम प्रधान ग्राम सचिव के द्वारा करवाया गया। 
 
जिसमें जगह-जगह चेंबर बनाए गए हैं चेंबर पर पटिया रही नदारत वहीं पर जब इस मामले को लेकर ग्रामीणों से पूछा गया तो तो ग्रामीणों के नाम ना  छापने के शर्त पर ग्रामीणों ने बताया की पटिया डाली गई थी लेकिन गुणवत्ता विहीन था यह 10 ही दिन में पटिया टूटकर नदारत हो गई जिस तरीके बीच में चेंबर खुला होने से ग्रामीणों को हमेशा खतरा आने जाने में बना रहता है की कब कोई चेंबर में गिर ना जाए लखनपुर के ग्रामीणों ने सुरेंद्र ग्राम प्रधान के खिलाफ जांच एवं अविश्वास प्रस्ताव लाने का बीड़ा उठाई थी और जांच भी कार्रवाई थी और वह जांच फाइलों में दफन रह गई जांच की फाइल धूल फांक रही है।
 
और ग्राम प्रधान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता होने के नाते अभी तक कोई कार्रवाई करने से अधिकारी  कतराते रहे हैं ग्राम प्रधान और ग्राम सचिव इसी का फायदा उठाकर सरकार के धन को बंदर बांट कर रहे हैं। कहीं न कहीं देखा जाए तो जिस तरीके ग्राम पंचायत लखनपुर में विकास के नाम पर लूट मची है। उसे या साफ जाहिर है की मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के मंसूबे पर पानी फेरते नजर आ रहे।
 
अंबेडकर नगर लोकसभा चुनाव जीतने के लिए ब्लॉक प्रमुख से लेकर ग्राम प्रधान और बीटीसी क्षेत्र पंचायत सदस्य सभी लोगों ने संकल्प से लिए दलाऐ थे ब्लाक प्रमुख लेकिन जनता है। जनता को विकास के नाम पर लूट गया और वह अपने वोट के अधिकार से जवाब दिया और अंबेडकर नगर की सीट गवानी पड़ी भारतीय जनता पार्टी का विकास दिखा ही नहीं  बल्कि विकास के नाम पर सरकार के खजाने को खाली कर दिए फिलहाल देखना या होगा की जनता की समस्या विकासखंड के अधिकारी कर्मचारी कब दूर कर पाएंगे।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।