प्रधान को मार पीट कर घायल कर 10 हजार नगदी और सोने की चेन लूटने वाले  दो नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

प्रधान को मार पीट कर घायल कर 10 हजार नगदी और सोने की चेन लूटने वाले  दो नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सहजनवा/गोरखपुर। हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मझौरा निवासी ग्राम प्रधान जयप्रकाश कन्नौजिया के भाई सत्यप्रकाश कन्नौजिया ने थाना पुलिस को तहरीर देकर मारपीट कर घायल करने और 10 हजार नगदी और सोने की चेन लूटने और जातिसूचक गालियां देते हुए जान माल की धमकी देने वाले दो नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ मारपीट कर घायल करने तथा लूट और हरिजन एक्ट का मुकदमा दर्ज कराया है, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मझौरा निवासी सत्यप्रकाश कन्नौजिया पुत्र भगवती ने थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीते रविवार को शाम पौने छ: बजे के करीब हमारे बड़े भाई जो वर्तमान में ग्राम प्रधान है, जो घर से बाजार सब्जी लेने जा रहे थे कि रास्ते में पहले से मौजूद सन्नी कुमार शर्मा पुत्र राम दरश ग्राम कुरसा व फागू पुत्र दयाशंकर और तीन अज्ञात लोगों ने ललकारते हुए जातिसूचक गालियां देते हुए उपरोक्त सभी लोगों ने पटक कर लात घूसा और लोहे के राड से मारकर अधमरा कर दिए, और जेब में रखा 10 हजार रुपए नकद और गले से सोने की चेन लूट कर भाग गए।

घटना की सूचना गांव के ही धर्मेन्द्र कुमार ने पीआरबी और स्वजनों को दिया। घटना स्थल पर पुलिस और स्वजनों ने पहुंचकर घायल प्रधान को एंबुलेंस से सीएचसी सहजनवां पहुंचाया, डाक्टर ने हालत गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया, इस समय घायल प्रधान का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।
    इस संबन्ध में थानाध्यक्ष महेश कुमार चौबे ने बताया कि ग्राम प्रधान के भाई सत्यप्रकाश कन्नौजिया की तहरीर पर कुरसा गांव के सन्नी कुमार शर्मा और फागू तथा तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ बीएनएस की धारा 191(2), 190, 115(2), 352, 110,309(4), और एसी एसटी का मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।