अलग-अलग हादसों में एक मासूम की मौत, दूसरी की हालत गम्भीर

शिवगढ़ राजबहा में डूबने से 4 वर्षीय मासूम की मौत

अलग-अलग हादसों में एक मासूम की मौत, दूसरी की हालत गम्भीर

कक्षा 2 की छात्रा ट्रक की टक्कर से घायल, हालत गम्भीर ! रेफर

शिवगढ़,रायबरेली। थाना क्षेत्र अन्तर्गत नगर पंचायत शिवगढ़ के वार्ड नम्बर 2 अजीत खेड़ा के बसन्त खेड़ा  के रहने वाले रामसुरेश की 4 वर्षीय बेटी दीक्षा की शिवगढ़ राजबहा में डूबने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक बुधवार को दीक्षा के पिता रामसुरेश, मां फूलमती दोनों खेत गए थे शाम करीब 4:30 बजे शिवगढ़ राजबहा की पक्की पटरी से गुजर रही किसी महिला ने रजबहा में डूबते बच्चे को देखकर चीख पुकार मचाई तो दौड़े ग्रामीणों ने देखा बच्ची का टीशर्ट रजबहा के किनारे पड़ा था ग्रामीणों ने करीब आधा घण्टे तक राजबहा में तलाश की तो एक किमी किलोमीटर की दूरी पर मासूम का शव पानी में डूबा मिला।
 
मासूम की मौत से माता-पिता तथा मृतका के 7 वर्षीय बड़े भाई सचिन का रो-रोकर बुरा हाल है। माता-पिता को फफते देख 2 वर्षीय बहन सृष्टि भी रो रोकर परेशान है। थाना प्रभारी श्याम कुमार पाल ने बताया कि मृतका का शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। वहीं थाना क्षेत्र के बांदा बहराइच हाईवे पर स्थित कुम्भी में कक्षा 2 की छात्रा खुशी पुत्री रामसनेही उम्र 7 वर्ष गांव में ही सड़क के किनारे दुकान में सामान लेने जा रही थी तभी हैदरगढ़ की ओर से आ रहे। 
 
अनियंत्रित ट्रक ने खुशी को टक्कर मार दी जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गई। जिसे परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवगढ़ पहुंचा जहां डॉक्टर अनिल कुमार ने उपचार के पश्चात छात्रा को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। थाना प्रभारी श्याम कुमार पाल ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी मौके पर जाकर घटनास्थल का निरिक्षण किया है सड़क के किनारे की घटना होने के कारण लोग आक्रोश में सड़क पर आ गए थे सबको समझा बुझाकर घर भेज दिया गया।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।