बरही विधायक के घोषणा के बावजूद बरहीवासियों को नही मिल पाया पानी, 2024 में जनता देगी जवाब : मनोज यादव

सांसद के स्थल निरीक्षण के बाद बरही पहुंची एनएचएआई की टीम, ग्रामीणों ने नाली निर्माण की समस्या से हज़ारीबाग सांसद को कराया था अवगत

बरही विधायक के घोषणा के बावजूद बरहीवासियों को नही मिल पाया पानी, 2024 में जनता देगी जवाब : मनोज यादव

नाली निर्माण की समस्या से पूर्व विधायक ने एनएचएआई को कराया अवगत, जल्द समाधान करने का दिया निर्देश

बरही बीतें दिनों हज़ारीबाग सांसद मनीष जायसवाल ने बरही के पटना रोड में नाली निर्माण से हो रही परेशानी को लेकर निरीक्षण किया था। निरीक्षण के बाद एनएचएआई को जल्द से जल्द समाधान को लेकर निर्देश दिया था। गुरुवार को सांसद के स्थल निरीक्षण के बाद एनएचएआई की टीम ने पूर्व विधायक मनोज यादव के नेतृत्व में नाली निर्माण से हो रही परेशानी को लेकर जानकारी प्राप्त किया। इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि बरही मुख्यालय आवासीय इलाके की स्थिति दयनीय हो गई है।
 
बरही शहर के तिलैया रोड में जल निकासी का कोई व्यवस्था नही रहने के कारण गंदे पानी का जल जमाव सड़कों पर हो रहा है। तिलैया रोड में जल निकासी की गई नाले में प्लास्टिक और अन्य कचड़ा जमा होकर गंदे नाली के कारण बदबू दे रही है। शहर में गंदगी के कारण मच्छर का प्रकोप और महामारी का खतरा बना हुआ है। पूर्व विधायक ने एनएचएआई के पदाधिकारियों को सख्त निर्देश दिया कि जल्द से जल्द इसका समाधान निकाला जाए ताकि बरहीवासियो को इससे परेशानी न हो और लोग स्वच्छ वातावरण में रह सके। वहीं पूर्व विधायक मनोज यादव ने ग्रामीणों से कहा कि 2019 विधानसभा चुनाव के साढ़े चार साल बीत चुके है और बरही के लोगो के लिए पानी एक सपना बनकर रह गया है।
 
श्री यादव ने कहा कि 10 जुलाई को बरही विधायक बरहीवासियो को पानी देने का खोखला वादा कर रहे है। 2024 के विधानसभा चुनाव में यहां की जनता उन्हें जवाब देने का काम करेगी। कहा कि अग्रवाल गली में कचड़ा का अंबार है लेकिन इतने वर्ष बीत जाने के बाद भी अब तक सड़क का निर्माण नही हो पाया है। पूर्व विधायक ने वर्तमान विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह सरकार का भय दिखाकर अवैध कारोबार में व्यस्त है। ठेकेदार और व्यपारियो से भयादोहन कर उगाही ही उनका और उनके प्रतिनिधियों का मुख्य पेशा है। दिखाने के लिए सब जनता के रक्षक है लेकिन असल में यह सभी भक्षक है।
 
मौक़े पर एनएचएआई के मैनेजर बिंनोद कुमार मिश्र, टीम लीडर बंदोउपधाय आयन, पेमेंट स्पेसलिस्ट संजय यादव, जेई आशीष कुमार के अलावा भाजपा जिला उपाध्यक्ष रमेश ठाकुर, भाजपा पश्चिमी मण्डल अध्यक्ष अमित साहू, वरिष्ठ भाजपा नेता भगवान केशरी, जिला परिषद प्रतिनिधि गुरुदेव गुप्ता, रितेश गुप्ता, भाजपा महामंत्री किशोरी सिंह, विपिन सिन्हा, पूर्व मण्डल अध्यक्ष जीतेन्द्र गिरी, सनोज केशरी, उप मुखिया मनोज उपाध्याय, अभिषेक निषाद, आकाश जायसवाल, नविन साव, शिवा निषाद, मुन्ना यादव, सुबोध केशरी, जयराम केशरी, अजित दास, महेंद्र केशरी, पिन्टु ठाकुर, मनोज राणा, छोटी उर्फ़ राज आर्यन, केदार यादव, मनोज यादव, राहुल गुप्ता सहित कई अन्य उपस्थित थे। 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।