केंद्रीय विद्यालय आईआईटी में 53 वी संभागीय खेलकूद प्रतियोगिता बालिका का दूसरा दिन संपन्न 

केन्द्रीय विद्यालय आईआईटी में चल रही है खेल कूद प्रतियोगिता कई जनपदों के स्कूलों के बच्चे ले रहे हैं प्रतियोगिता में भाग 

केंद्रीय विद्यालय आईआईटी में 53 वी संभागीय खेलकूद प्रतियोगिता बालिका का दूसरा दिन संपन्न 

कानपुर।  केंद्रीय विद्यालय आई, आई,टी कानपुर में 53 वी संभागीय का प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम पर दूसरे दिन बैडमिंटन, टेबल टेनिस, लान टेनिस में बच्चों ने शानदार प्रदर्शन किया। प्राचार्य रवीश चन्द्र पाण्डेय ने बताया कि टेबल टेनिस बालिका 14 में केंद्रीय विद्यालय ,इफको आंवला , बरेली ने प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा चैंपियनशिप अपने नाम कर ली द्वितीय स्थान केंद्रीय विद्यालय, गोमती नगर प्रथम पाली ने प्राप्त किया बालिका 17 वर्ग में टीम चैंपियन शिप भी अपने नाम दर्ज की।
 
दूसरे और तीसरे स्थान में क्रमशः केंद्रीय विद्यालय ,बदायूं एवं केंद्रीय विद्यालय इफको आंवला बरेली रहे व्यक्तिगत प्रतियोगिता में अंडर 14 अक्रिका पुंडीर केंद्रीय विद्यालय इफको आंवला बरेली द्वितीय स्थान पर राशि केंद्रीय विद्यालय बदायूं तृतीय स्थान पर  शगुन यादव केंद्रीय विद्यालय को आंवला बरेली चतुर्थ स्थान पर शानवी द्विवेदी केंद्रीय विद्यालय को आव ला बरेली पांचवा स्थान पर तनु यादव केंद्रीय विद्यालय गोमती नगर लखनऊ और नव्या राय केंद्रीय विद्यालय गोमती नगर लखनऊ अतिरिक्त खिलाड़ी के रूप में चयनित की गई। 
 
IMG_20240723_144739लॉन टेनिस प्रतियोगिता में बालिका 17 में लहर गौतम आर डी एस ओ केंद्रीय विद्यालय लखनऊ को विजेता घोषित किया गया और राष्ट्रीय स्तर की प्रतिभा के लिए चयनित की गई संस्कृति गौतम बालिका 17 वर्ग में एएमसी लखनऊ प्रथम पाली ,द्वितीय स्थान पर इनका भी चयन राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए किया गया। विद्यालय के प्राचार्य रविश चंद्र पांडे ने प्रतियोगिता के समापन समारोह में सभी विजेताओं को बधाई दी, जिन बच्चों को स्थान नहीं प्राप्त हो पाया उनको  निराश न होने के लिए  के लिए  कहा अधिक मेहनत के  लिए प्रेरित किया विजेताओं को मेडल तथा चैंपियंस ट्रॉफी प्रदान की गई इस अवसर पर संचालन  प्रियंका तिवारी तथा कार्यक्रम  वंदना राठौर ने अपनी टीम के साथ किया जिसमें  साक्षी मिश्रा, रवि मौर्य एवं मनीष यादव विशेष भूमिका में रही। 
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।