बच्चों के हाथ में झुनझुना पकड़ाने वाला है प्रस्तुत बजट : हरिशंकर 

बच्चों के हाथ में झुनझुना पकड़ाने वाला है प्रस्तुत बजट : हरिशंकर 

गोलाबाजार गोरखपुर । देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी  के तीसरे कार्यकाल का पहला बजट वित्त मंत्री सीतारमण ने पेश किया।इस बार के बजट में शहरी विकास ऊर्जा सुरक्षा नवाचार अनुसंधान विकास रोजगार सामाजिक न्याय विनिर्माण और सेवाएं आदि पर फोकस किया गया है।। इस प्रस्तुत बजट को भाजपा ने सराहा  तो वही विपक्ष के पार्टियों ने इस बजट को निराशाजनक कहा है। गोला ब्लॉक के नुआंव गांव निवासी युवा कांग्रेसी नेता हरिशंकर गुप्ता ने सोशल मीडिया के माध्यम से बजट पर अपना विचार व्यक्त करते हुए कहा कि हाल ही में हमारे देश की वित्त मंत्री  ने जो बजट पेश किया है।इस बजट में गरीब और आम इंसान के लिए कुछ भी नहीं है बच्चों के हाथ में जैसे झुनझुना दे देते हैं इस तरह का यह बजट  है।।
 
गरीब दुकानदार ठेला पटरी वालों के लिए इस बजट में कुछ नहीं है देश की 80 प्रतिशत आबादी जो ट्रेनों में सफर करती है।ट्रेन का बजट कम कर दिया गया।ट्रेन का बजट बढ़ाया गया होता तो जिन लोगों को वेटिंग टिकट लेकर सफर करना पड़ता था  उन लोगों के लिए  कुछ राहत होती। इन्होंने सिर्फ सरकार बचाओ बजट लाया है। जिस देश का भला नहीं होने वाला है।बल्कि सरकार का जरूर भला होगा।हम लोगों को देश और युवाओं  गरीबों बेरोजगारों का भला करने वाला बजट चाहिए जो कि यह सरकार अपने 10 साल के कार्यकाल में कभी नहीं किया।आगे हम लोग सरकार से क्या उम्मीद रखें।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।