कुछ सभासदों ने किया नगर पालिका परिषद बोर्ड की बैठक का बहिष्कार, लगाये गंभीर आरोप

कुछ सभासदों ने किया नगर पालिका परिषद बोर्ड की बैठक का बहिष्कार, लगाये गंभीर आरोप

बस्ती । शुक्रवार को नगर पालिका परिषद बोर्ड की बैठक को हंगामे के चलते स्थगित कर दिया गया। कुछ सभासदों ने सभासद रमेश कुमार गुप्ता, गौतम यादव, राजन ठाकुर, पंकज चौधरी, कृष्ण कुमार चौधरी के नेतृत्व में नगर पालिका में मनमानी का गंभीर आरोप लगाते हुये बोर्ड की बैठक का बहिष्कार कर दिया। नाराज सभासदों का कहना है कि नगर पालिका अध्यक्ष नेहा वर्मा की जगह उनके जेठ विवेक वर्मा काम काज देखते हैं और 25 वार्डो में योजनाओं का मनमाने तरीके से वितरण कराया जाता है। कुछ वार्डो में सर्वाधिक धन के प्रस्ताव स्वीकृत होते हैं तो कई वार्ड अछूते रह गये हैं। 
 
इसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। आखिर सभासद अपने वार्डो में जनता को क्या मुंह दिखाये। नगर पालिका में अधिशासी अधिकारी तक की तैनाती नहीं कराया गया।प्रेस को जारी विज्ञप्ति के माध्यम से बोर्ड की बैठक का बहिष्कार करने वाले रमेश कुमार गुप्ता, कृष्ण कुमार चौधरी आदि ने कहा कि बरसात के दिनों में अनेक वार्डो में नालियों की साफ-सफाई नहीं हो पा रही है। वार्डो में जल जमाव है। नागरिकांें को कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है। कई वार्डो के टोटियों में जल पिछले एक वर्ष नहीं आ रहा है। अनेकों बार शिकायत की गई किन्तु समस्याओं का समाधान नहीं हो पा रहा है।
 
पटल सहायकों द्वारा कार्यों को ठीक ढंग से नहीं किया जाता। मांग किया कि सभी 25 वार्डो में विकास कार्यो के समान वितरण के साथ ही पुनः बोर्ड की बैठक बुलाकर समस्याओं का प्रभावी निस्तारण कराया जाय।बोर्ड के बैठक का बहिष्कार करने वालों में रमेश कुमार गुप्ता, राजन ठाकुर, पंकज चौधरी, कृष्ण कुमार चौधरी, गौतम यादव, रविन्द्र कुमार, ममता सोनकर, रोली चौधरी, अमरावती देवी, निर्मला देवी, रूकैय्या खातून, इन्द्रावती देवी, विद्यावती सोनकर, बैजयन्ती सिंह, लारा चौधरी, अरविन्द सोनकर, शोभी सोनकर, प्रमोद गुप्ता, अभीजीत सिंह, उमेश प्रजापति के साथ ही सभासद और उनके प्रतिनिधि शामिल रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।