अतिक्रमण हटाने गए नगर पंचायत अधिकारी और दुकानदारों के बीच हुआ वाद-विवाद अधिकारी ने की कार्रवाई

अतिक्रमण हटाने गए नगर पंचायत अधिकारी और दुकानदारों के बीच हुआ वाद-विवाद अधिकारी ने की कार्रवाई

सिराथू कौशाम्बी। जनपद की आदर्श नगर पंचायत सिराथू में दुकानदारों ने और व्यापारियों ने संत मलूक दास ओवर ब्रिज के नीचे अतिक्रमण कर तमाम वाहन खड़े कर देते हैं जिसकी शिकायत लोगों के द्वारा आए दिन की जाती थी इन्हीं शिकायतों पर अमल करते हुए शुक्रवार को नगर पंचायत अधिकारी एवं कर्मचारियों में अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया।
 
अतिक्रमण हटाने नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी वैभव चौधरी और कर्मचारियों के साथ ओवर ब्रिज के नीचे खड़े तमाम चार पहिया और दो पहियों वाहनों का चालान करने लगे जिस पर व्यापारियों और दुकानदारों ने नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी और कर्मचारियों के बीच जमकर तू तू मै मैं हुई  बहस बाजी देख लोगो को भीड़ जमा हो गई लोग तो यहां तक कह रहे थे कुछेक व्यापारियों ने अधिशासी अधिकारी को पूंछा कि तुम हो कौन  ?? ज्यादा बोलोगे तो बेज्जत कर दिए जाओगे गर्मा-गरम बहस देख सैकड़ों लोगों का मजमा लग गया।
 
अधिशासी अधिकारी ने कोतवाली से पुलिस कर्मी बुलाकर दर्जनों वाहनों का चालान कर दिया तमाम ऐसे लोगों की गाड़ियों का भी चालान किया गया जो रजिस्ट्री कार्यालय में कार्य हेतु आए थे वहीं एक वकील की गाड़ी का चालान हो गया जो नगर पंचायत कार्यालय में पहुंचकर अधिशासी अधिकारी को अपना कार्य भी बताया कि वह रजिस्ट्री आफिस में कार्य से आए बाहर गाड़ी खड़ी करने पर चालान कर दिया क्या लोग रजिस्ट्री आफिस के अन्दर गाड़ी खड़ी करें क्या? बहुत देर तक बहस बाजी होती रही ।नगर पंचायत क्षेत्र में शुक्रवार दिन भर चालान और अतिक्रमण कार्रवाई की चर्चा होती रही है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।