रेनबो इंटरनेशनल स्कूल नगरोटा बगवां में टैलेंट का महासंग्राम में प्रतिभागियों ने दिखाई अपनी कला

रेनबो इंटरनेशनल स्कूल नगरोटा बगवां में टैलेंट का महासंग्राम में प्रतिभागियों ने दिखाई अपनी कला

नगरोटा बगवां :-हिमाचल प्रदेश आपना कांगड़ा एंटरटेनमेंट के  बैनर तले जहां पूरे हिमाचल में ऑडिशन लिए जा रहे हैं,  उसी कड़ी को आगे बढ़ते हुए रविवार को टैलेंट का महासंग्राम के ऑडिशन नगरोटा बगबां के रेनबो इंटरनेशनल स्कूल में लिए गए , ऑडिशन में प्रतिभागियों ने सिंगिंग नृत्य पेंटिंग योग और मॉडलिंग में अपनी-अपनी कला के जलवे दिखाए और निर्णायक मंडल को दांतों तले उंगली चबाने पर मजबूर कर दिया।
 
जानकारी के लिए बता दे की ऑडिशन में 45 से 50 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था, जिसमें‌‌‌‌‌ सिंगिंग के निर्णायक मंडल में हिमाचल प्रदेश की मखमली आवाज मानसिंह जी ने सिंगिंग के प्रतिभागियों की प्रतिभा को निखारा , वहीं डांस के निर्णायक मंडल में चिंकी गुप्ता और विवेक कुमार ने अपनी पैनी नजर से प्रतिभागियों के हुनर को परखा , पेंटिंग के निर्णायक मंडल में विशाल की अहम भूमिका रही,  मॉडलिंग के निर्णायक मंडल में प्रीति सिंह और खुशबु की भूमिका अहम रही।
 
सभी निर्णायक मंडल ने प्रतिभागियों के उज्जवल भविष्य की कामना की और ऐसे कार्यक्रमों में अधिक से अधिक भाग लेने के लिए युवा युवकों और युवतियों को प्रेरित किया और अधिक से अधिक संख्या में भाग देने के लिए जागरूक किया। इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश के लोक गायक करना राणा जी , हिमाचल प्रदेश के कालजुए पीड फेम अमित मीतू , हिमाचल प्रदेश के कॉमेडियन प्रिंस गर्ग जी मौजूद रहे और उन्होंने अपनी कॉमेडी के जलवे से दर्शकों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया।
 
इस अवसर पर टी सीरीज कंपनी से पोलाराम ढांगवाला जी मुख्य रूप से उपस्थित रहे और उन्होंने हिमाचल फिल्म फौजीए दी  फैमिली  के लिए कुछ कलाकारों को चयनित किया जो कि अपने आप में एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। बता दें की फौजीए  दी फैमिली पार्ट 2 की शूटिंग जल्द ही पूरे हिमाचल में शुरू हो जाएगी और जल्द ही यह फिल्म दर्शकों के लिए टी सीरीज कंपनी के बैनर तले देखने को मिलेगी।
 
इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश के फनकार एंकर संदीप चौधरी और विजय कुमार ने अपनी मखमली आवाज से दर्शकों को बैठने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में डॉक्टर नरेश बरमाणी और बिशेष अतिथि के रूप में कुलदीप धीमान ने शिरकत की और प्रतिभागियों उज्जवल भविष्य की कामना की । इस अवसर पर संचालक सुमित गुप्ता ने बताया कि आगे जो फाइनल होगा, वह  प्रतिभागियों के लिए मुश्किल होने वाला है और प्रतिभागी किसी भी तरह की लापरवाही ना बरतते हुए पूरी तैयारी के साथ आएं।  इस अवसर पर बिलासपुर हमीरपुर मंडी कांगड़ा से आए हुए प्रतिभागियों ने भी भाग लिया और अपनी कला के जलवे दिखाए।
 
कार्यक्रम में आपना कांगड़ा एंटरटेनमेंट की ब्रांड प्रमोटर आरबी सोनी और प्रेजी शर्मा ने अपनी प्रस्तुतियों से दर्शकों को मंत्र मुक्त कर दिया और योग गर्ल अवंतिका ठाकुर ने अपनी प्रस्तुति देकर दर्शकों को एक जगह पर स्थित रहकर  अपनी प्रस्तुति देखने के लिए मजबूर कर दिया। कार्यक्रम में युवा कवि लेखक डॉ राजीव डोगरा,समाजसेवी पूजन भंडारी , बाबा त्रिलोकनाथ , अनिल गुप्ता , त्रिलोक धीमान , रविंदर कपूर विशेष रूप से उपस्थित रहे और कार्यक्रम को सफल बनाने में उनका विशेष योगदान रहा ।
 
डॉ.राजीव डोगरा
(युवा कवि व लेखक)

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।