बोरे में मिला महिला का अर्धनग्न शव, फैली सनसनी!

बोरे में मिला महिला का अर्धनग्न शव, फैली सनसनी!

प्रयागराज। गंगानगर के झुंसी थाना क्षेत्र के बदरा सोनौटी गांव के कछार में रविवार की सुबह नाले में शव पड़ा मिला। शव को बोरे में भरकर फेंका गया था। ग्रामीणों की सूचना पर झूसी पुलिस मौके पर पहुंच गई। फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। महिला के शव को तेजाब डालकर विकृत कर दिया गया था। काफी देर तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। ऐसी आशंका है कि महिला की हत्या कहीं और पर करने के बाद उसके शव को झुंसी के कछार में ठिकाने लगाया गया है।
 
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के बदरा सोनौटी गांव के कछार में रविवार की सुबह तकरीबन ग्यारह बजे चरवाहे जानवर चराने गए थे। तभी उनकी नजर नाले में पड़े एक प्लास्टिक के बोरे पर पड़ी। पास जाकर देखा तो बोरे में महिला की क्षत-विक्षत और अर्धनग्न लाश थी। शव पर तेजाब डालकर पहचान मिटाने की भी कोशिश की गई थी। तेजाब से उसका चेहरा और शरीर का आधा हिस्सा बुरी तरह झुलस गया था।झुंसी थानाध्यक्ष उपेंद्र प्रताप सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और तफ्तीश शुरू की। बाद में फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया।
 
कई घंटे बाद तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। ऐसी आशंका है कि महिला की हत्या कहीं और पर करने के बाद उसके शव पर तेजाब डालकर पहचान मिटाने की कोशिश की गई। बाद में शव को झुंसी के कछार के नाले में फेंक दिया गया। पुलिस का मानना है कि देर रात महिला के शव को सोनौती गांव के नाले में लाकर फेंका गया होगा। झुंसी थानाध्यक्ष उपेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।