जनशक्ति सम्मान समारोह में शामिल हुए समाजसेवी हर्ष अजमेरा

कटकमसांडी प्रखंड के सभी वार्ड पार्षदों को सेवा सहयोग समिति ने किया सम्मानित 

जनशक्ति सम्मान समारोह में शामिल हुए समाजसेवी हर्ष अजमेरा

हर्ष अजमेरा ने कहा, क्षेत्रीय विकास के लिए कम से कदम मिलाकर चले जनप्रतिनिधि

हजारीबाग, झारखंड:- हजारीबाग सदर विधानसभा क्षेत्र के कटकमसांडी प्रखंड क्षेत्र का समाजसेवी हर्ष अजमेरा में रहने सघन दौरा किया। स्थानीय ब्लाक परिसर में हर्ष जमेरा का सैकड़ो की संख्या में उपस्थित महिला पुरुषों ने भव्य स्वागत किया। मौके पर ब्लॉक परिसर में ही जनशक्ति सम्मान समारोह का आयोजन सेवा सहयोग समिति के बैनर तले आयोजित की गई। उक्त कार्यक्रम में सदर विधानसभा क्षेत्र के कटकमसांडी प्रखंड के सभी पंचायत के वार्ड पार्षद शामिल हुए। सभी वार्ड पार्षदों ने अपना अपना क्षेत्र के विकास की नई-नई गाथा लिखी और लोगों के बीच साझा किया।
 
युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा ने कटकमसांडी क्षेत्र के सभी वार्ड पार्षदों को पौधा देकर सम्मानित किया। इसके साथी उन्हें एक ऑफिशियल बाग दी गई जिससे कागजात दस्तावेज अपने विकास की नई कहानी को सहेज कर रखें। मौके पर युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा ने कहा कि सदर विधानसभा क्षेत्र में विकास की नई किरण की उम्मीद 2024 में दिखाई देगी। जिसके लिए कटकमसांडी प्रखंड क्षेत्र के सभी जनप्रतिनिधि कम से कदम मिलाकर चलें और विकास की किरणें खास से लेकर आम लोगों तक पहुंचे और कतार में खड़े अंतिम व्यक्ति को सेवा सहयोग समिति के विकास कार्यों का लाभ मिले।
 
उन्होंने कहा कि कटकमसांडी प्रखंड क्षेत्र के वार्ड पार्षद बेहतर पहल कर रहे हैं हमें जरूरत है उनकी मदद करने की और उनके साथ एक नया विकास नया आयाम गढ़ने की। स्थानीय लोगों को स्वस्थ करते हुए हर्ष अजमेरा ने कहा कि सदर विधानसभा क्षेत्र में महिला पुरूष को रोजगार दिए जाएंगे और विकास के अनेकों काम किए जाएंगे सिर्फ उन्हें सेवा सहयोग समिति को जानकारी देने की आवश्यकता है।
 
इस अवसर पर पूर्व जिला परिषद विजय सिंह भोगता, कटकमदाग प्रमुख प्रतिनिधि प्रमुख उदय साव, मुखिया प्रतिनिधि इरशाद आलम, प्रदीप पांडेय, उप मुखिया महादेव साव, प्रदीप रविदास, गुलाम अहमद, सुनीता देवी, अनीता देवी, प्रसाद मेहता, अलखू  रविदास, ईश्वर प्रसाद मेहता, बिंदु देवी, इंद्रदेव भुइंया, रुपेश यादव, भोला कुमार दास, मोहन कुमार पासवान, दीपक देवराज, अनीश सिंह, नीतिश कुमार, कैलाश यादव, कैलाश यादव, बिट्टू कुमार, बबलू साव, मुकेश साहू सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे। 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।