पास मांगने हेतु बाइक चालक ने मारी हॉर्न तो मन बढ़ो ने राड से पीटा,बाइक सवार गम्भीर

पास मांगने हेतु बाइक चालक ने मारी हॉर्न तो मन बढ़ो ने राड से पीटा,बाइक सवार गम्भीर

खजनी थाना क्षेत्र ग्राम सभा रामपुर पांडेय में पांच की संख्या में झुंड बना कर लिंक रोड पर कुछ लोग खड़े थे, और बात चित कर रहे थे,उसी दौरान पीछे से बाइक चालक ने पास लेने के लिए बाइक का हॉर्न  बजा दिया। जब लोग नहीं हटे तो दुबारा हार्न बजा दिया। उसी बात पर  राड से हमला कर बाइक चालक को पीट कर गम्भीर कर दिया गया। हमला के दौरान एक युवक ने पैर में राड घोंप दिया ,हाथ मे फैक्चर बताया जा रहा है ,वहीं गम्भीर हाल में पीड़ित ने खजनी थाना में अपनी गुहार लगाई है।  खजनी पुलिस मामले के जांच में जुट गई है। 
 
मामला खजनी क्षेत्र के रामपुर पांडेय  गांव के समीप का है ,जहाँ अर्जुन निषाद निवासी सांखडाड बाबू गुरुवार को देर रात लगभग 9 बजे गजनी से शब्जी बेच कर अपने बाइक से घर जा रहा था ।  रामपुर पांडेय गांव के समीप पहुंचा तो सड़क पर पांच लोग खड़े होकर गपशप कर रहे थे ,उसी दौरान बाइक चालक अर्जुन ने हॉर्न बजाया ,नही हटने पर दुबारा हॉर्न  बजा दी , जो मनबढो को नागवार लगी और आक्रमक रूप में हमला बोल दिया ,  हमला के दौरान एक युवक बगल के घर से  राड ले कर वार करने लगा, और उसी राड से पैर में घोप दिया ,और बाइक चालक गम्भीर रुप से घायल  हो गया ।
 
परिजन को सूचना हुई तो मनबढ भाग   गए ,परिजन पुलिस को सूचना देकर इलाज को ले गए, पीड़ित अर्जुन निषाद के अनुसार प्राथमिक  उपचार  के बाद खजनी थानां में श्रीराम,कृष्णा राजभर पुत्र गण राधे श्याम, सुधाकर कनौजिया  निवासी हुडरा सहित दो अज्ञात के नाम तहरीर देकर  कार्यवाही की मांग किया है ।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।