मुहर्रम तक नजरबंद रहेंगे कुंडा विधायक राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह हाउस अरेस्ट

मुहर्रम तक नजरबंद रहेंगे कुंडा विधायक राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह हाउस अरेस्ट

यूपी के प्रतापगढ़ में बाहुबली विधायक राजा भैया के पिता को हाउस अरेस्ट किया गया है. हर साल मोहर्रम के मौके पर राजा भैया के पिता को हाउस अरेस्ट कर लिया जाता है. मुहर्रम के त्यौहार को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए स्थानीय प्रशासन ने तीन दिनों के लिए भदरी महल में ही उन्हें हाउस अरेस्ट किया गया है.

उदय प्रताप सिंह काफी सालों से मुहर्रम के दसवें के दिन कुंडा के प्रयागराज-लखनऊ हाइवे के शेषपुर गांव में सड़क जाम करने का प्रयास करते रहे हैं. जिसके चलते प्रशासन को भारी पुलिस बल लगाकर मुहर्रम का जुलूस निकलवाना पड़ता है. कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए, इसके लिए एहतियातन उदय प्रताप सिंह कोन उनके घर में ही नजरबंद कर लिया गया.

यूपी के प्रतापगढ़ में बाहुबली विधायक राजा भैया के पिता को हाउस अरेस्ट कर लिया गया है. हर साल मोहर्रम के मौके पर राजा भैया के पिता के विरोध की वजह से उन्हें हाउस अरेस्ट किया जाता है. इस बार भी राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह को पुलिस ने हाउस अरेस्ट किया है. मुहर्रम के त्यौहार को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए स्थानीय प्रशासन ने तीन दिनों के लिए भदरी महल में ही उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया है.


 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।