सड़क हादसे में किशोरी की मौत पिता बहन घायल

सड़क हादसे में किशोरी की मौत पिता बहन घायल

बस्ती। बस्ती जिले के बडेवन फ्लाई ओवर पर बुधवार की देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक अनियंत्रित हो गई।जिससे बाइक के पीछे बैठी किशोरी की दर्दनाक मौत हो गई सावर पिता और उसकी छोटी बहन गम्भीर रूप से घायल हो गये।सूचना पर पहुँची पुलिस और एनएचएआई की टीम ने किशोरी के शव को कब्जे में लेकर घायलो को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं।
 
सन्त कबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के गांधी ग्राम सगरवा गाँव के रहने वाले जुगराती कि बिटिया गुड़िया की तबियत काफी दिनों से खराब चल रही थी।उस पर कुछ दैवी साया होने की चर्चा थी।बुधवार को जुगरसती अपनी बाइक से गुड़िया और दूसरी बेटी लल्लन को लेकर बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र के महुआ डाबर मजार पर दर्शन करने के लिये गये थे।जुगराती कि साथ गाँव के अन्य लोग भी दूसरी बाइक से गये थे।बुधवार की रात सभी लोग बाइक से वापस हो रहे थे।
 
बुधवार की देर रात 8:40 बजे जैसे ही बडेवन फ्लाई ओवर के ऊपर पहुँचे तभी किसी अज्ञात वाहन ने जुगराती के बाइक को पीछे से टक्कर मार दिया जिससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई।जिससे सबसे पीछे बैठी गुड़िया(17 वर्ष) किसी वाहन के चपेट में आ गई और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।और पिता जुगराती(48वर्ष) और लल्लन (15वर्ष) गम्भीर रूप से घायल हो गई।घटना के बाद पीछे आ रहे जुगराती के गांव के लोग भी पहुँच गये।पुलिस ने गुड़िया के शव को कब्जे में लिया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।