परसपुर थाना क्षेत्र के राजा टोला में दबंगों ने दिनदहाड़े चुनावी रंजिश में धारदार हथियार से किया हमला, जिला अस्पताल रेफर रास्ते में हुई मौत

बच्चों की सर से उठा पिता का साया परिजनों ने सभासद पर लगाया हत्या का आरोप

परसपुर थाना क्षेत्र के राजा टोला में दबंगों ने दिनदहाड़े चुनावी रंजिश में धारदार हथियार से किया हमला, जिला अस्पताल रेफर रास्ते में हुई मौत

गोंडा : जिले के परसपुर थाना क्षेत्र के राजा टोला में दिनदहाड़े एक युवक की चुनावी रंजिश में धारदार हथियार से हमला कर ओमप्रकाश सिंह पर हमला कर दिया। वही परिजन ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए।वहां से डॉक्टरों ने हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।जिला अस्पताल जाते समय रास्ते में ओम प्रकाश की मौत हो गई।पुलिस नेशव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं मृतक की पुत्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए राजा टोला के सभासद सहित पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। बताया कि पिताजी हमारे बरामदे में लेटे हुए थे की सभासद सहित पांच लोगों ने धारदार हथियार हमला कर पिताजी को मार डाला।
 
मामला परसपुर थाना क्षेत्र के राजा टोला पश्चिम गांव का है। यहां 45 साल के ओमप्रकाश सिंह का गांव के कुछ लोगों से चुनाव को लेकर रंजिश चल रही है।शुक्रवार को इसी रंजिश में ओमप्रकाश सिंह के घर में घुसकर धारदार हथियार से एक के बाद एक कई वार कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। परिजनों ओम प्रकाश सिंह को सीएचसी परसपुर लेकर आए।यहां से हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिए गया।रास्ते में उनकी मौत हो गई।
 
वहीं हादसे के तुरंत बाद का परिजनों ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसमें ओमप्रकाश सिंह गंभीर रूप से घायल हालत में चारपाई पर पड़े हैं।परसपुर थानाध्यक्ष दिनेश सिंह ने बताया कि रंजिश में धारदार हथियार से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है।फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच की जा रही है। अभी तक परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है।तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।