काश अगर स्थानीय प्रशासन ध्यान  नही दिया तो हो सकता है बड़ी घटना

जमीनी रंजिश को लेकर एक पक्ष ने असलहा से लैश होकर एक पक्ष के घर पर बोला धावा

काश अगर स्थानीय प्रशासन ध्यान  नही दिया तो हो सकता है बड़ी घटना

हत्या की नियत से धारदार हथियार से किया वार, लाठी डंडों से पिट कर पूरे परिवार को किया घायल

गोलाबाज़ार गोरखपुर । काश ।अगर स्थानीय प्रशासन ध्यान नही दिया तो  गोला थाना क्षेत्र के ग्राम घरावल में  जमीनी रंजिश को लेकर कभी भी कोई बारदात घट सकती है। जिसकी पूरी जबाबदारी  स्थानीय प्रशासन की होगी। क्योंकि उसी जमीनी रंजिश कोलेकर रविवार की सुबह एक पक्ष के लोगो ने खुले आम असलहा लहराते हुए एक पक्ष के पूरे परिवार कोलाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिया साथ ही  धारदार हथियार से जान मारने की नीयत से अनिल मिश्रा पर  हमला कर दिए जिससे उनके हाथ कीएक अंगुली बुरी तरह कट गई। और सर फट गया, पैर व हाथ टूट गए।
 
उनके लड़के का भी हाथ टूट गया। घटना में घायल लोगो ने 112 नम्बर पर फोन कर सूचना पुलिस को दिया।पुलिस मौके पर पहुची।एम्बुलेंस भी पहुचा ।घायलों को लेकर सी एच सी गोला पहुचाया जहाँ डॉक्टर ने उपचार देकर स्थित नाजुक देख दो लोगो को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। प्राप्त बिबरण के अनुसार ग्राम घरावल में अनिल कुमार मिश्रा पुत्र विश्वनाथ मिश्रा  जो अपने ननिहाल में नेवासा पर  रहते है ।मात्र लगभग 30 डिसमिल जमीन है।
 
उनके पट्टीदार जगदीश पांडेय जो सरकस व मनबढ़ किस्म व गोलबंद किस्म के ब्यक्ति है।अनिल मिश्रा के चक आराजी नम्बर 115 में जबरदस्ती पूर्व प्रधान पारस नाथ मिश्रा को साजिश में लेकर दबंगई से आठ डिसमिल जमीन पर पक्की सड़क का निर्माण कर दिया।और विरोध   करने  पर  उनलोगों ने कहा कि चक नम्बर 115 के बगल में 116 नवीन परतीं है।उससे रकबा पूरा करा दिया जाएगा। लेकिन कुछ दिन बाद जगदीश पांडेय ने हल्का लेखपाल को अपनी साजिश में लेकर ढाई डिसमिल जमीन अपने पतोहू के नाम से बिना कब्जा दखल के पट्टा कर लिया।
 
और आकर अनिल मिश्रा के दरवाजे पर जबरदस्ती कब्जा करने लगे।जिसपर अनिल मिश्र ने तहसील व थाने पर आवेदन भी दिया।रविवार की सुबह  जगदीश पांडेय उनके परिवार के लोग व पारस मिश्रा व जगदीश के रिश्तेदार लोग भारी संख्या में पहुच कर विवादित भूमि पर डंपर से मिट्टी गिराने लगे।अनिल मिश्रा ने विरोध जताया।जिसपर उपरोक्त लोग जान मारने की नीयत से असलहा लहराते हुए धारदार हथियार व लाठी डंडों से पूरे परिवार को मार पीट कर बुरी तरह घायल कर दिया।
 
उनकी पत्नी को घर मे घुस कर उपरोक्त लोगो ने मारा पीटा।अनिल मिश्रा के ऊपर जान मारने की नीयत से धारदार हथियार के हमले से उनके हाथ की अंगुली कट गई ।उनका पैर व हाथ टूट गया ।उनके लड़के का भी हाथ टूट गया। घटना की सूचना गोला पुलिस को दिया गया।घायल गोला थाने पर पहुचे। लिखित तहरीर अनिल मिश्रा द्वारा दिया गया।कोतवाल गोला मधुप नाथ मिश्रा का कहना है कि घायल अनिल मिश्रा की तरफ से लिखित तहरीर मिली है।मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता