भ्रष्टाचार के आरोप से घिरी एसडीएम का आडियो लीक, कहा- 10-20 या 50 हजार खर्च कर फाइल से गायब करो आदेश

भ्रष्टाचार के आरोप से घिरी एसडीएम का आडियो लीक, कहा- 10-20 या 50 हजार खर्च कर फाइल से गायब करो आदेश

संडीला (हरदोई)- जिले की सवायजपुर तहसील में तहसीलदार और एसडीएम के पद पर तैनात रहीं अरुणिमा श्रीवास्तव का एक ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह बैक डेट में किए दाखिल खारिज के आदेश को फाइल से गायब करने के बदले 10-20 और हजार तक खर्च करने की बात कह रही हैं। हालांकि  ऑडियो कि हम पुष्टि नहीं करते हैं। एसडीएम पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर शिकायत की गई जिसकी जांच चल रही है।
पूरा मामला सवायजपुर तहसील से जुड़ा हुआ है, जिसमें आरोप है कि एसडीएम के पद पर पदोन्नत होने के बाद अरुणिमा श्रीवास्तव ने बैक डेट में दाखिल खारिज से संबंधित पत्रावली पर हस्ताक्षर किए थे।

एसडीएम के पद पर पदोन्नति होने से पहले अरुणिमा श्रीवास्तव सवायजपुर में ही तहसीलदार के पर पद पर कार्यरत थी। तहसील क्षेत्र के डिघासर और बरौली गांव की भूमि संबंधी दाखिल खारिज का बैक डेट में आदेश किया था, मामला खुलने पर ग्रामीणों ने अरुणिमा श्रीवास्तव पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह से प्रकरण की शिकायत की।

बृहस्पतिवार को वायरल हुए आडियो में वर्तमान समय में सण्डीला तहसील में एसडीएम के पद पर तैनात अरुणिमा श्रीवास्तव एक बाबू से दाखिल खारिज से संबंधित आदेश रिकॉर्ड रूम में रखी फाइल से गायब करने के बदले पर 10-20 और 50 हजार रुपए तक खर्च करने की बात कहती सुनाई पड़ रही हैं. यह ऑडियो और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ऑडियो वायरल होने के बाद प्रकरण की जांच एडीएम प्रियंका सिंह कर रही हैं।


About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।